Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » रामगढ में दलित गौरव संवाद को पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी अतुल सिंह ने सम्बोधित किया

रामगढ में दलित गौरव संवाद को पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी अतुल सिंह ने सम्बोधित किया

2024 में राहुल गांधी जी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं,प्रधानमंत्री बनते ही देश का चौमुखी विकास कराया जायेगा

ऊंचाहार: विधानसभा ऊंचाहार के जगतपुर ब्लाक के हेवतहा नेवढ़िया व तिवारीपुर,रामगढ में दलित गौरव संवाद को पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी अतुल सिंह ने सम्बोधित किया। श्री सिंह ने कहा कि दलितों का सम्मान सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही करती है। मोदी सरकार सिर्फ योजनाओं का नाम बदलने का काम कर रही है,इनका विकास से कोई लेना-देना नहीं है।

गांव,गरीब,किसान,नौजवान,झुग्गी झोपड़ियां में रहने वाले लोगों की चिंता सिर्फ कांग्रेस और गांधी परिवार करता है सिंह ने कहा कि गांधी परिवार ने ही देश का विकास कराया था।श्री सिंह ने कहा कि ऊंचाहार की जनता आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है,ऊंचाहार की जनता हमारे परिवार की तरह है।मैं हमेशा आप सबके सुख-दुख में खड़ा रहता हूं। अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं मिले इसकी चिंता मैं हमेशा करता हूं। जिला पंचायत सदस्य राकेश सिंह राना ने कहा कि 2024 में राहुल गांधी जी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं,प्रधानमंत्री बनते ही देश का चौमुखी विकास कराया जायेगा।

रामगढ में दलित गौरव संवाद को पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी अतुल सिंह ने सम्बोधित किया

इस अवसर पर प्रमुख रूप से ब्लाक अध्यक्ष ओम दत्त त्रिवेदी,जगदीश कुरील,वीरेंद्र कुमार,युवा नेता मोहित सिंह,राम लखन,भोला नाथ,रामदत्त पाण्डेय,शिवदीन प्रधान,शुभम सिंह प्रधान,आशू सिंह,पुष्पेन्द्र सिंह,सुबोध यादव,श्यामलाल,राजेंद्र सरोज,सुखराम,माधुरी,आशापाल सिंह,स्वतंत्र पाण्डेय,अजय त्रिपाठी,समर बहादुर सिंह,छेदी सिंह,राम खेलावन मौर्या,कल्लू पासी, राम खेलावन,दारा सरोज,हरिश्चन्द्र,राजकुमार पाल,छत्रपाल यादव,देवनाथ यादव,रमेश कुमार आदि सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित थे।

????️ अंकित पाण्डेय

ये भी पढ़ें UP का एक गांव ऐसा भी! जहां 35 साल में नहीं दर्ज हुआ कोई FIR

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा