Download Our App

Follow us

Home » दुर्घटना » सड़क हादसे में एक की मौत एक लहूलुहान

सड़क हादसे में एक की मौत एक लहूलुहान

तेज रफ्तार बाइक सवार सड़क पार कर रहे वृद्ध को टक्कर मार दिया,हादसे में वृद्ध की दर्दनाक मौत हो गयी

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के कड़ाधाम थाना क्षेत्र के अलीपुर जीता कस्बे में एक तेज रफ्तार बाइक सवार सड़क पार कर रहे वृद्ध को टक्कर मार दिया,हादसे में वृद्ध की दर्दनाक मौत हो गयी,वहीं बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया, लोगों ने घायल बाइक सवार को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया,जहां से उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया,वहीं सूचना पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई है।

घटनाक्रम के मुताबिक कड़ा धाम थाना क्षेत्र के अलीपुर जीता निवासी इम्तियाज खां उम्र 72 वर्ष पुत्र वाजिद खां मंगलवार की दोपहर किसी काम से पैदल ही बाजार जा रहे रहे थे, तभी फतेहपुर की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दिया।हादसे में इम्तियाज खां की मौत हो गयी,वहीं बाइक सवार गोगा उम्र 50 वर्ष पुत्र नसरत भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस से घायल बाइक सवार को सीएचसी कड़ा में भर्ती कराया, जहाँ प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।वही ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई,वही घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें कोतवाली में वल्लभ भाई पटेल की मनाई गई जयंती

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा