Download Our App

Follow us

Home » ताजा खबरें » क्या पाकिस्तान की सीमा हैदर प्रेग्नेंट हैं? खुद दिया बड़ा अपडेट

क्या पाकिस्तान की सीमा हैदर प्रेग्नेंट हैं? खुद दिया बड़ा अपडेट

पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. बीते दिनों सीमा ने पहली बार भारत में अपने पति सचिन के साथ करवा चौथ मनाया…

बातचीत के दौरान सीमा ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से सुनाए. इसके साथ ही सीमा ने ये भी बताया कि वह प्रेग्नेंट हैं या नहीं. बता दें कि सीमा अपने पहले पति को छोड़ चुकी हैं. सीमा पहली बार सचिन से ऑनलाइन मिली थीं, जिसके बाद उन्होंने सचिन से शादी करने का फैसला लिया था।

सीमा हैदर ने बताया कि वह इस समय प्रेग्नेंट नहीं हैं. सचिन उन्हें अलग अलग तरीके का खाना खिलाते हैं, जिससे वह मोटी होती जा रही हैं. सीमा ने प्रेग्नेंट होने के अफवाह को सिरे से खारिज कर दिया. सीमा ने कहा कि उनके पति सचिन उनसे बेहद प्यार करते हैं और उनका पूरा ख्याल रखते हैं. इतना ही नहीं, यूट्यूब से मिली पहली सैलरी से सचिन ने सीमा के लिए मंगलसूत्र भी खरीदा है. सीमा और सचिन का ये एक साथ पहला करवा चौथ था. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सचिन ने कही ये बड़ी बात

करवा चौथ के मौके पर सचिन ने कहा कि कभी सोचा नहीं था कि सीमा मेरी जिंदगी में आएगी. लेकिन सीमा के आने के बाद मेरी जिंदगी बदल गई है. वहीं, सीमा ने कहा कि जिस दिन के लिए मैं रात दिन रोती थी, वो दिन आज आ गया है. सचिन के साथ मैं बहुत खुश हूं और मुझे लोगों की परवाह नहीं है. सचिन ने कहा कि सीमा को वह हर खुशी देना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें आशीष उपाध्याय की कमाई जानकर दंग रह जाएंगे आप..

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा