Home » ताजा खबरें » कौशांबी: मुकदमा में सुलह समझौता के लिए दबाव बाना रहे दबंग 

कौशांबी: मुकदमा में सुलह समझौता के लिए दबाव बाना रहे दबंग 

सुलह ना होने पर पीड़ित कोई जान मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के चरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम काजू के रहने वाले भूपेन्द्र सिंह ने चरवा थाना प्रभारी से न्याय और सुरक्षा की गुहार लगाते हुए शिकायती प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसका और उसके विपक्षी रवींद्र सिंह व धीरेन्द्र सिंह का मुक़दमा सिविल और रेवेन्यू न्यायालय में चल रहा हैं। जिसको लेकर भूपेन्द्र सिंह के विपक्षी रवींद्र सिंह व धीरेन्द्र सिंह रंजिश रखते हैं। इसी कारण शक्ति सिंह पुत्र रवींद्र सिंह आए दिन विवाद करता रहता है। बीते चार नवम्बर की रात्रि समय करीब नौ बज कर तीस मिनट पर भूपेन्द्र सिंह के घर पर आकर गाली गलौज देकर कहने लगा कि मेरा पुलिस प्रशासन कुछ नहीं कर सकती है। मैं तुम्हें जान से मार दूंगा और समझौता कर लेने की धमकी देते हुए कहा कि समझौता नहीं करोगे तो पुरे परिवार को खतम कर देगे।

तुम्हारे परिवार को खतम करने के लिए धीरेन्द्र चाचा ने राइफल का लाइसेंस करवाया है। शक्ति सिंह के इस कृत्य में धीरेन्द्र सिंह भी शामिल है। धीरेन्द्र सिंह के उकसाने से उक्त विपक्षी का हौसला बुलन्द है। भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि किसी भी समय उसके परिवार के साथ घटना घटित हो सकती है।

इस वजह से वह और उसके परिवार के लोग डरे सहमे हुए हैं। भूपेन्द्र सिंह ने चरवा थाना प्रभारी से कहा कि यदि मेरे व मेरे परिवार वालो के साथ किसी प्रकार की घटना घटित होती हैं तो उसके जिम्मेदार उक्त विपक्षीगण होगे। चरवा थाना प्रभारी द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस के साथ जांच पड़ताल में जुट गई है और पीड़ित को न्याय और सुरक्षा दिलाने का भरोसा दिलाया है।

ये भी पढ़ें मतदाताओं की सुविधा के दृष्टिगत जनपद स्तर पर डिस्ट्रिक्ट कान्टेक्ट सेन्टर स्थापित।

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने