Home » मनोरंजन » कक्कू भैया कितना पैसा कमाते है?

कक्कू भैया कितना पैसा कमाते है?

आज The Creater Story में जाने बुंदेलखंड के सुपरस्टार कक्कू भैया के बारे में वह यूट्यूब चैनल से कितना कमाते है Facebook से कितना कमाते है। और भी बहुत कुछ तो चलिए शुरू करते हैं।

सबसे पहले जानते है उनके सब्सक्राइबर और फॉलोअर के बारे में उनके यूट्यूब चैनल पर 3 लाख 90 हजार से भी ज्यादा सब्सक्राइबर है और उनके इस यूट्यूब चैनल पर 165 वीडियो अभी मौजूद है। कक्कू भैया के इस चैनल पर सबसे पहली वीडियो 2017  में अपलोड हुई थी जो वीडियो अभी मौजूद हैं उनके हिसाब से जिसका टाइटल है रॉन्ग नंबर जो एक कॉमेडी वीडियो है। सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वीडियो उनकी हैं लगभग 2 साल पहले की है जिसका टाइटल है दो दो जनी जो की एक कॉमेडी वीडियो है। जिस को 39 लाख से ज़्यादा लोगो ने देखा है। दूसरी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वीडियो है 2 साल पहले की घरवाली बाहरवाली।

वह यूट्यूब से 27 मई 2017 को जुड़े थे।

अब बात करते हैं फेसबुक की कक्कू भैया के फेसबुक पेज पर 2 लाख 65 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर है। 25 मई 2018 को वह फेसबुक पेज से जुड़े थे।

अब बात करते उनके और सोशल मीडिया प्लेटफार्म की इंटाग्राम की बात करे तो उनके इंस्टाग्राम पर 3 लाख 8 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर है।

यह थी उनके तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म की जानकारी अब बात करते हैं की वह यूट्यूब से कितना पैसा कमाते है। Social Blad एक Website है उसके अनुसार कक्कू भैया का जो यूट्यूब चैनल है उस यूट्यूब चैनल से वह लगभग 227 डॉलर से लेकर 4.5 हजार डॉलर तक कमा सकते है रूपयो में अगर वात करे तो मोटा मोटी 20 हजार रुपए से लेकर 3.5 लाख रुपए तक हर महीने वह कमा सकते है। इस वेबसाइट के हिसाब से Social Blad जो वेबसाइट है इस के अनुसार वह हर महीने कमा सकते है। यह कुछ जानकारी थी बुंदेलखंड के सुपरस्टार कक्कू भैया के यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया के बारे में।

अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स खाली है शुक्रिया।

ये भी पढ़ें डॉक्टरों ने दी प्रदेश स्तर पर हड़ताल की चेतावनी

7k Network

1 thought on “कक्कू भैया कितना पैसा कमाते है?”

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News