Home » Uncategorized » डिलीवरी फर्म के कर्मचारियों ने उन्हें रंगे हाथों धर दबोचा

डिलीवरी फर्म के कर्मचारियों ने उन्हें रंगे हाथों धर दबोचा

लालच के चलते वह चोरी करके कुछ दूरी पर ही बैग खोलकर देखने लगे

इतनी देर में ही बैग तलाश रहे डिलीवरी फर्म के कर्मचारियों ने उन्हें रंगे हाथों धर दबोचा

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट के पटेल नगर सेकंड में थर्ड पार्टी फर्म ईकॉम एक्सप्रेस लिमिटेड है यह फर्म सभी ऑनलाइन कंपनी की डिलीवरी ग्राहकों को करती है इस फर्म के मैनेजर दीपक कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 8:30 बजे उनका डिलीवरी बॉय पुष्पेंद्र अपना बैग ऑफिस के बाहर रखकर अंदर आया जब वह वापस गया तो बैग गायब था आनन-फानन में ऑफिस के सभी कर्मचारी बैग को तलाश में निकल गए कुछ दूरी पर जाकर उन्होंने देखा कि दो युवक उनके बैग को खोलकर बैठे हुए हैं दोनों को पकड़ के उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

 

चोरों ने अलग-अलग ऑनलाइन ब्रांड के 35 पैकेज चुराए थोड़ी दूर पर खोल कर ,कर रहे थे चेक, पीछा कर रहे डिलीवरी फर्म के कर्मचारियों ने दबोचा पैकेज चुराने वाले लाल जैकेट में मोनू और नीली टी-शर्ट में रिंकू

गाजियाबाद में दो चोरों ने एक बैग चुरा लिया। इस बैग में अलग-अलग ऑनलाइन कंपनी जैसे अमेजॉन, फ्लिपकार्ट आदि के 35 पैकेज थे लेकिन लालच के चलते वह चोरी करके कुछ दूरी पर ही बैग खोलकर देखने लगे इतनी देर में ही बैग तलाश रहे डिलीवरी फर्म के कर्मचारियों ने उन्हें रंगे हाथों धर दबोचा।

एसीपी नंदग्राम रवि प्रकाश के मुताबिक दीपक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके दोनों चोरों को हिरासत में ले लिया है। साथ ही जानकारी की जा रही है कि इन दोनों ने और कौन किसी आपराधिक घटना को अंजाम दिया है कुछ दिनों पहले थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के कनवानी में भी हुई थी यही घटना।

ये भी पढ़ें राम जन्मोत्सव पर लोगों ने की भगवान श्रीराम की जय जयकार

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने