Download Our App

Follow us

Home » ताजा खबरें » दर्दनाक हादसा गंधक व पोटाश मिलाने से तीन बहनों का इकलौते भाई की मोत  

दर्दनाक हादसा गंधक व पोटाश मिलाने से तीन बहनों का इकलौते भाई की मोत  

दर्दनाक हादसा गंधक व पोटाश मिलाने से तीन बहनों का इकलौते भाई की मोत

संवाददाता प्रिंस रस्तोगी 

फलावदा/मेरठकोर्ट के आदेश की दिवाली पर्व पर किस तरह से आदेशों की धज्जियां उड़ी, पटाखे की बिक्री प्रतिबंधित होने के बावजूद भी लोगों ने खूब पटाखे फोड़े, भले ही पटाखे की दुकान ना लगी हो चोरी से पटाखे गंदा पोटाश की खूब बिक्री हुई पुलिस की सक्रियता कि बात करें तो फलावदा थाना क्षेत्र की घटना बेहद ही दर्दनाक है

फलावदा थाना क्षेत्र के गांव सकौती निवासी 14 साल के वरदान पुत्र युद्धवीर सिंह उर्फ गुड्डू की उसे वक्त दर्दनाक मौत हो गई जब उसने गंधक व पोटाश को कूट रहा था।दीपावली के मौके पर रविवार दोपहर दो बजे किशोर वरदान बाजार से गंधक व पोटाश लाया और घर वालो की गैरमौजूदगी में उसे इमामजस्ते में मिलाकर कूटने लगा। अचानक तेज विस्फोट हुआ और वरदान गंभीर रूप से घायल हो गया।

वरदान के पिता युद्धवीर युपी पुलिस में हैंड कांस्टेबल के पद पर मुरादाबाद में तैनात है। मेरठ के आनंद हास्पिटल निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया लेकिन इलाज में हुई लापरवाही के चलते रविवार रात में तीन बजे वरदान की मौत हो गई। गांव सकौती के लोगों व पिता ने बताया कि वरदान पोटाश व गंधक को मिला रहा था, अचानक हुए विस्फोट से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

डॉक्टरों की भारी लापरवाही

दोपहर उसे अस्पताल ले गये, जहां पर रात तक उसका इलाज शुरु नहीं हो पाया। डॉक्टर के हाथ जोड़ते रहे प्रार्थना करते रहे लेकिन बेरहमी डाक्टरों का दिल नहीं पसीजा रात को तीन बजे उसने दम तोड़ दिया।

रात को अस्पताल में विधायक अतुल प्रधान व वरिष्ठ अधिकारी वेदपाल चपराना पहुंचे। किसान नेता मोनू पवार घौरिया ने अस्पताल प्रशासन से बात की लेकिन कोई सही जवाब नहीं दे सके।

गंगा घाट पर अंतिम संस्कार किया

शोकाकुल परिवार को सपा व भारतीय किसान यूनियन अ प्रदेश सचिव किसान नेता मोनू पवार घौरिया, पुर्व जिला पंचायत सदस्य अजित भडाना, समेत समाजसेवी परिवार व रिस्तेदारो का सांत्वना देने को जमावड़ा लगा रहा।

ये भी पढ़ें जलते चिता से शव को उठा ले गए लड़की के परिजन, आइए जानते है पूरा मामला

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News