Download Our App

Follow us

Home » शिक्षा » कॉलेज के पुरातन छात्र हुआ सम्मानित

कॉलेज के पुरातन छात्र हुआ सम्मानित

फिल्म अभिनेताओं द्वारा कॉलेज के पुरातन छात्र हुआ सम्मानित

मवाना। कृषक इंटर कॉलेज मवाना के पुरातन छात्र अनुज वर्मा जो मुंबई में सीरियल आर्टिस्ट एवं फिल्म अभिनेता मुख्य रूप से सीरियलों में कुमकुम भाग्य कुंडली भाग्य किस्मत की लकीरों पर यह रिश्ता क्या कहलाता है गम है किसी के प्यार में एल्बम सॉन्ग शॉर्ट मूवी और सीरीज एवं धमाल कॉमेडी फुल थीरी धमाल कॉमेडी वीडियो सीरीज एवं फिल्मों में कार्य किया है।

मुख्य रूप से सांसद एवं अभिनेत्री हेमा मालिनी एवं विश्व हिंदी अकादमी मुंबई मालवा रंगमंच के अध्यक्ष माननीय केशव ने भी 14 सितंबर 2023 को हिंदी दिवस के उपलक्ष में इनकी एक कृति पर इन्हें सम्मानित भी किया था।

अभिनेत्री एवं सांसद हेमा मालिनी के साथ भी कथक नृत्य के प्रोग्राम में साथ में डांस भी किया था। जिसे आज कृषक इंटर कॉलेज मवाना में पहुंचने पर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉक्टर देवेंद्र कुमार उपप्रधानाचार्य चौधरी नरेश पाल सिंह वरिष्ठ प्रवक्ता डॉ अनीता रानी विनोद कुमार लांबा कॉलेज की वरिष्ठ लिपिक सर्वेश कुमार आदि ने सामूहिक रूप से स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया इस अवसर पर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉक्टर देवेंद्र कुमार ने कहा कि हमारे कॉलेज का छात्र अनुज वर्मा मुंबई के अंदर अभिनेता बनकर फिल्मों में सीरियलों में अन्य धारावाहिक आदि में लगन से कार्य कर कर आगे बढ़ रहा है आज हमें इनको सम्मानित करते हुए गर्व महसूस हो रहा है जो मुंबई के अंदर अपने गांव मीवा मटोरा तहसील मवाना मेरठ जो इनका जन्म स्थान है एवं साथ में साथ में कृषक इंटर कॉलेज मवाना का नाम रोशन कर रहे है बेहद अच्छा लग रहा है इस अवसर पर उप प्रधानाचार्य एवं शिक्षक नेता चौधरी नरेश पाल ने कहा कि अनुज कुमार वर्मा एक होनहार पुरातन हम सबके अनुशासित प्रिया छात्र रहे है जो कॉलेज का समय-समय पर अन्य डिबेटो एवं निबंध प्रतियोगिताओं कॉलेज की अन्य कॉलेजों में भाग लेकर कॉलेज का नाम रोशन कर चुके है। आज कॉलेज में पहुंचने पर समस्त स्टाफ ने बेहद खुशी मनाई। सभी ने शुभ आशीर्वाद दिया।

संवाददाता प्रिंस रस्तोगी

इसे भी पढ़ें छात्राओं ने बनाई मनमोहक रंगोलिया

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News