Home » ताजा खबरें » गरीब की मदद पर विधायक पर लगे मुकदमे हटाने की मांग

गरीब की मदद पर विधायक पर लगे मुकदमे हटाने की मांग

गरीब की मदद पर विधायक पर लगे मुकदमे हटाने की मांग उप जिलाधिकारी मवाना को ज्ञापन सोपा आमरण अनशन की चेतावनी

संवाददाता प्रिंस रस्तोगी 

मेरठ के न्यूट्रिमा हॉस्पिटल में कुछ दिन पूर्व सरधना विधानसभा क्षेत्र के एक गरीब मरीज के उत्पीड़न की सूचना पर हास्पिटल पहुंचे क्षेत्रीय सपा विधायक अतुल प्रधान ने न्यूट्रिमा हॉस्पिटल प्रशासन से मरीज के उत्पीड़न अनाप-शनाप बिल की समस्या रखी और उनकी जांच की मांग की। सीएमओ द्वारा उपमुख्यमंत्री के आदेशनुसार अस्पताल की जांच की। दबाव बनाने के लिए डॉक्टर द्वारा फर्जी मुकदमे अतुल प्रधान मरीज और उनके साथियों पर लगाए गए जो एक तरीके से तानाशाही है इसके विरोध में मवाना तहसील में अतुल प्रधान के साथी वह क्षेत्रीय जनता ने सपा नेता गोरियाक कोहला व सपा किसान नेता मोनू पवार घौरिया के नेतृत्व में विधानसभा अध्यक्ष संजीव प्रमुख के लेटर हेड पर ज्ञापन सोपा संदीप मावी शेट्टी ने अतुल प्रधान जिंदाबाद तानाशाह सरकार मुर्दाबाद अस्पताल प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगवाए।

मोनू पवार घौरिया गोरियाक कोहला मवाना और मेरठ में हॉस्पिटलों के मानक पूरे नहीं है मरीज के साथ बेइंतहा लूट की जा रही है। अस्पताल को लुट का अड्डा बनाया जा रहा है। अगर जनहित की आवाज उठाने पर मुकदमें लगेंगे इससे ज्यादा हर धर्मिता कुछ बची नहीं। जल्द ही अतुल प्रधान से अगर मुकदमा वापस नहीं लिया जाता तो आमरण अनशन किया जाएगा जिसमें भारी संख्या में मवाना क्षेत्र से लोग पहुंचेंगे।

मौके पर मोनू पवार गोरियांक कोहला संदीप मावी संजीव गुर्जर सचिन दरियापुर, कंबर जैदी साजिद सचिन अनमोल राहुल वसीम सुमित सैकड़ो की संख्या में युवा मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें मंझनपुर पुलिस ने एक परिवार के 5 लोगो पर दर्ज किया मुक़दमा

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने