Download Our App

Follow us

Home » ताजा खबरें » यातायात के लिए किया गया जागरूक

यातायात के लिए किया गया जागरूक

चौक घन्टाघर में राहगीरों व दुकानदारों को यातायात के लिए किया गया जागरूक, दो पहिया वाहन चालकों को हेलमेट के बारें में व चार पहिया वाहन चालकों को सीटबेल्ट के लिए जागरूक किया गया

प्रयागराज चौक घंटाघर में आज यातायात माह नवम्बर 2023 को यातायात जागरूकता प्रभारी पवन कुमार पाण्डेय द्वारा चौक के घन्टाघर चौराहे के पास पैदल चलकर राहगीरों, दो पहिया वाहन चालकों को हेलमेट के बारें में व चार पहिया वाहन चालकों को सीटबेल्ट के लिए जागरूक किया गया और साथ ही साथ दुकानदारों से अपील की गई कि वो अपने दुकान सड़क से हटकर लगाए गाड़ियों की पार्किंग सड़क पर न करें जिससे यातायात सुगम बना रहे। क्योंकि चौक में व्यापार के दृष्टिकोण से अधिक भीड़ होती है।

ऐसे में खरीददारों से भी अपील की गई कि वो जब भी चौक आए तो कोशिश करें कि छोटे वाहनों का प्रयोग करें और निर्धारित जगहों व सड़क से हट कर ही पार्किंग करें। चौक क्षेत्र में अनाधिकृत ई रिक्शा चालकों को चेतावनी दी गई कि वे इस इलाके में न घुसे नही तो ई चालान की कार्यवाही की जाएगी,अधिकतर लोगों को देखा गया कि बिना हेलमेट सीटबेल्ट के वाहन गलत लेन चल रहे थे उनको रोककर हेलमेट सीटबेल्ट लगवाया गया।

जागरूकता अभियान में समाजसेवी मोहम्मद गुफरान, नितीश शुक्ल, यातायात टीम से प्रदीप दुबे,सन्दीप शुक्ल बहेरी,अनिल रॉय मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें मेडिकल कॉलेज में बिना पैसे नहीं होता काम:- मरीज के साथ परिजन भी परेशान ।

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News