Home » क्राइम » भखंदा बालू घाट जांच करने पहुंचे खनन अधिकारी खाली हांथ लौटे

भखंदा बालू घाट जांच करने पहुंचे खनन अधिकारी खाली हांथ लौटे

भखंदा बालू घाट जांच करने पहुंचे खनन अधिकारी खाली हांथ लौटे, कार्यवाही के पूर्व खनन में लगे लोगों तक जानकारी पहुंचाने वाला विभीषण कौन

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र के भखंदा घाट पर सोमवार के दिन जांच करने के लिए खनन अधिकारी के पहुंचने से पहले ही बालू खनन करने वालों को सूचना मिल गई। सूचना मिलने के बाद चारो तरफ अफरा – तफरी का माहौल बना रहा जिसके चलते नदी की जलधारा को चीरकर बालू खनन में लगे जेसीबी और पोकलैंड को बालू घाट से हटाकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया गया इसलिए खनन अधिकारी को खाली हांथ वापस लौटना पड़ा। भखंदा बालू घाट पर खनन अधिकारी के पहुंचने से पहले ही अवैध खनन में जुटे बालू कारोबारी के हांथ-पांव फूल आए इसी के चलते सारा दिन बालू घाट पर सन्नाटा पसरा रहा।

बताते चलें कि खनन अधिकारी के पहुंचने की सूचना मिलने के बाद भखंदा बालू घाट में हड़कंप मचा रहा और बालू कारोबारी काम ठप कर लोगों की माने तो खनन अधिकारी के खातिरदारी में जुटा रहा कार्यवाही के पूर्व जानकारी मिल जाने के बाद यह साबित हो रहा है कि अधिकारियों के साठगांठ से अवैध बालू खनन हो रहा है। भखंदा बालू घाट से प्रतिदिन सैकड़ों की तादात में ट्रक, डंफर एवं ट्रैक्टर बालू लादकर गैर जनपद के लिए रवाना होते हैं लेकिन सोमवार के दिन खनन अधिकारी जांच के लिए भखंदा घाट पहुंचे तो चारो तरफ सन्नाटा पसरा रहा उनके वापस लौटने के बाद ही जेसीबी और पोकलैंड बालू घाट में कूदकर खनन में जुट गए लेकिन अब कब दोबारा जांच होगी यह कह पाना मुश्किल है।

इसे भी पढ़ें अभियुक्त के कब्जे से 04 अवैध देशी बम बरामद

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News