Home » क्राइम » बेकाबू कार, दीवार तोड़ घर में घुसी

बेकाबू कार, दीवार तोड़ घर में घुसी

नए ड्राईवर चालक से हुई बेकाबू कार, दीवार तोड़ घर में घुसी

झांसी में सोमवार के दिन एक नौ-सिखिया (नया सीखने वाला ) ड्राइवर ने घर के अंदर दीवार तोड़कर कार घुसा दी। दरअसल, वह कार को घुमा रहा था, अचानक उसने कार से नियंत्रण खो दिया। पहले कार ने एक स्कूटी सवार बाप-बेटी को टक्कर मारी। फिर बाउंड्री तोड़कर घर में घुस गई। हादसे के बाद जब आरोपी भागने लगा। मगर, आस-पास के लोगों ने उसे पकड़ लिया। फिर उसको गिरा-गिराकर पीटा।

इसके बाद लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी और कार को थाने ले गई। गनीमत रही कि हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई।

यह पूरा मामला सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के नंदनपुरा का है। सोमवार सुबह एक युवक सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार को घुमा रहा था। जैसे ही उसने कार को स्टार्ट करके आगे बढ़ाया, तो वह कार को संभाल नहीं पाया। पहले कार एक स्कूटी से टकराई। स्कूटी सवार बाप-बेटी गिरते-गिरते बचे।

फिर एक बाइक को टक्कर मारी। इसके बाद बाउंड्री तोड़ते हुए कार सीधी सुनील सेन के घर के अंदर घुस गई। धमाके की आवाज सुनकर सुनील सेन और उनके परिवार के लोग बाहर निकल आए। तब तक आरोपी कार का गेट खोलकर भागने लगा। मगर लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और धुनाई कर दी।

सुनील ने बताया कि आज सुबह से मौसम के कारण धूप ठीक से नहीं निकली थी, इसलिए कोई बाहर नहीं था। अगर धूप होती तो परिजन घर के बाहर धूप सेंकने के लिए बैठते हैं। ऐसे में बड़ा हादसा होने की स्थिति हो जाती। हालांकि घर के अंदर दीवार से सटकर बच्चे खेल रहे थे। वे भी बाल-बाल बच गए। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह एक शादी में आया था। अभी नया-नया कार चलाना सीखा है।

मामले में एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि हादसे में लोग घायल हुए हैं। परिजनों से तहरीर लेकर केस दर्ज किया जा रह है।

इसे भी पढ़ें डॉक्टर भीमराव रामजी अंबेडकर की पुण्यतिथि 6 दिसंबर मनाई जाती है

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने