Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » महिला की दिनदहाड़े गला रेत कर हत्या पति फरार

महिला की दिनदहाड़े गला रेत कर हत्या पति फरार

महिला की दिनदहाड़े गला रेत कर हत्या पति मौके से फरार, संध्या का पति आंनद दांतों का डॉक्टर है ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के चोरघाटी इलाके में हुई वारदात

लखनऊ प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में एक महिला की दिनदहाड़े गला रेत कर हत्या से सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मिली जानकारी के अनुसार दिनदहाड़े हत्या की यह वारदात ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के चोरघाटी इलाके में हुई जहां एक घर में महिला का शव बरामद किया गया। महिला की हत्या गला रेतकर की गयी है। घर में चारों तरफ खून बिखरा हुआ था। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिला ने काफी संघर्ष किया था।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की शिनाख्त संध्या साहू के रूप में की गयी है वहीं घटना के बाद से संध्या का पति आनंद मौके से फरार है।

लोगों का आरोप है कि महिला के पति ने ही उसकी हत्या की है। बताया जा रहा है कि संध्या का पति आंनद दांतों का डॉक्टर है दोनों के बीच किसी बात को लेकर काफी दिनों से विवाद हो रहा था आनंद संध्या को काफी परेशान करता था पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंची फारेंसिक टीम साक्ष्यों को एकत्रित कर रही है।

इसे भी पढ़ें सरकारी जमीन लेखपाल की साठगांठ से अवैध कब्जा

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News