Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » एम्बुलेंस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

एम्बुलेंस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

एम्बुलेंस की टक्कर होने से घायल हुए बाइक सवार युवक का उपचार के दौरान चिकित्सों के बताया मृत घोषित।

जिला ललितपुर के मड़ावरा में एम्बुलेंस की टक्कर होने से घायल हुए बाइक सवार युवक को उपचार के दौरान चिकित्सों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसके साथी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। परिजनों का कहना है कि युवक मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ से अपनी पुत्री की ससुराल में आया हुआ था। वापस लौटते समय रास्ते में यह हादसा हो गया।मौके पर पुलिस ने जांच की और साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

टीकमगढ़ जिले के अंतर्गत कैनवार निवासी 50 वर्षीय जुगल किशोर पुत्र मुलू अहिरवार अपनी पुत्री की ससुराल साढूमल गांव में आया हुआ था। बुधवार की दोपहर में वह थाना मदनपुर अंतर्गत ग्राम जलंधर में बेटे के ससुर वंशी के साथ बाइक से मड़ावरा की ओर आ रहा था। जब वह कस्बा मड़ावरा में थाने के निकट आने वाला ही था, तभी सामने से आ रही एक एम्बुलेंस की टक्कर से बाइक सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीर उन्हें उपचार के लिए मड़ावरा ले गए। जहां चिकित्सकों द्वारा इलाज के दौरान जुगल की मौत हो गई। उसके साथी वंशी को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

थानाध्यक्ष मड़ावरा का कहना है कि एम्बुलेंस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हुई है। उसका साथी घायल हुआ है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें  दुष्कर्म करने वाले आरोपी को 20 साल की सजा।

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News