Home » राशिफल » 9 दिसंबर का सभी राशियों का राशिफल

9 दिसंबर का सभी राशियों का राशिफल

आज 9 दिसंबर का राशिफल शनिवार के दिन सभी 12 राशियों के लिए मन की कामनाएं आर्थिक सामाजिक राजनीतिक चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा परिवार में कलश हो सकता है इसलिए सावधानी बरतें वृश्चिक राशि वाले और कन्या राशि वाले सावधान उनका अपने दोस्त से प्रेम बना रहेगा लेकिन पार्टनर से झगड़ा हो सकता है।

गुरुजी नरेंद्र कुमार

मेष राशि:-राशि वाले आज के दिन अपना हर कर सावधानी से करें क्योंकि परिवार में मतभेद की भावना आप खुद लेकर जागृत हो सकती है आपको हर प्रकार की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा स्वास्थ्य को लेकर आपको काफी सावधानी बरतनी पड़ेगी क्योंकि आपका स्वास्थ्य अभी घंटे भर में सही और घंटे घंटी भर में खराब हो जाता है। इस खराब समय में आपका भाई आपका सहयोग करेगा।

वृष राशि:-आपके दैनिक दिनचर्या में काफी सुख समृद्धि बनी रहेगी आर्थिक सहयोग मिलेगा परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा भाई बहन से नाता अच्छा बना रहेगा पुराने दोस्त मिल जाएंगे पार्टनर का सहयोग मिलेगा प्राकृतिक संपत्ति का सुख मिलेगा व्यापार वृद्धि होगी हर समय मन साफ बना रहेगा दैनिक दिनचर्या काफी बदलाव देखने को मिलेंगे।

कर्क राशि:-आप गाड़ी वहां से कृपया दूरी बनाकर रखें आप कुछ दिन लोहा से काफी नुकसान देखने को मिलेगा व्यापार में कोई घाटा भी लग सकता आप अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें धूम्रपान करने की वजह से आपका हर समय स्वास्थ्य खराब हो जाता है आप अपने क्रोध को काबू में करें आपका कोई आपकी बिजनेस व्यापार में घट जाता है और परिवार में दरार पैदा करता है।

सिंह राशि:-इन राशि वालों को मन साफ बना रहेगा मां की हर मनोकामनाएं पूर्ण होगी परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा आप जिस यात्रा पर जाओगे वहां का दृश्य जिंदगी भर नहीं भूल पाओगे प्रेम संतान सुख प्राप्त होगा बूढ़े बुजुर्ग  संबंध बनाकर रखें उसे धन की प्राप्ति हो सकती है।

मिथुन राशि:-आपका पार्टनर आपसे बहुत ही प्रेम करता है बचपन का प्यार मिल जाएगा प्यार आपसे शादी करने की चाह रखता है आपको गाड़ी वहां से लाभ होगा व्यापार में वृद्धि होगी इसकी प्राप्ति होगी कीर्ति दुविधा तक फैल जाएगी पशुपालन में आपको काफी मुनाफा देखने को मिलेगा सरकारी नौकरी का योग बना रहेगा हर प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होगी।

कन्या राशि:-अगर आप राजनीति में कार्य करते हो तो आपको काफी हर राजनीतिक करता से सहयोग प्राप्त होगा आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करोगे आपको काफी कठिनाइयों के बाद आपको अपनी मंजिल प्राप्त होगी आपको अपने दोस्तों से प्रेम मिलेगा लेकिन आपका पार्टनर से झगड़ा हो सकता है आपकी बीवी आप पर बहुत ही मतभेद की नजर से देखती है उसको शक है आप पर इसलिए आपका झगड़ा बना रहता है सावधानी बरतें।

तुला राशि:-मन शांत बना रहेगा धन की कोई कमी नहीं होगी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी दोस्तों से हर तरह का सहयोग मिलेगा गाड़ी वहां से काफी तीव्र धन की प्राप्ति होगी हर प्रकार की मनोकामना पूर्ण होगी प्रेम संतान सुख प्राप्त होगा लेकिन आपका परिवार आपको मदद करता है आपका सुख दुख का साथी बना रहेगा।

वृश्चिक राशि:-राशि वाले अपनी दिनचर्या में हर काम सावधानी से करें आज के दिन शनिवार के आपकी बीवी आपसे हर 1 घंटे में झगड़ा करेगी परिवार के लोग आपसे थोड़े पाल के लिए मतभेद की नजर से देख सकते हैं व्यापार में घाटा लग सकता है आप अपने क्रोध पर काबू करें क्योंकि आपका क्रोधी हर मुसीबत का कारण बनता है। इसलिए सावधानी बरते ।

धनु राशि:-व्यापार मानस होगा हर प्रकार की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा परिवार में सुख समृद्धि बनी रहेगी ग्रह भवन का इलाज होगा परिवार में खुशी का महल बना रहेगा अचानक अतिथियों का आगमन हो सकता है इसलिए आप अपनी तैयारी करके रखें। दोस्तों का सहयोग मिलेगा अगर आप प्राइवेट नौकरी का कार्य करते हैं तो आपको सैलरी बढ़ाने की संभावना है।

मकर राशि:-गृह भवन का लाभ होगा परिवार में किसी का माहौल बना रहेगा प्रेम संतान सुख प्राप्त होगा आपके बच्चे आपसे बहुत ही प्रेम करते हैं व्यापार में काफी मुनाफा देखने को मिलेगा दैनिक दिनचर्या में काफी बदलाव आएगा आपको अपनी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी लेकिन आप अपने खर्चे पर सावधानी बरते हैं।

कुंभ राशि:-इन राशि वालों को कुछ बुराइयों को लेकर सामना करना पड़ सकता है आपको काफी परिश्रम करना पड़ेगा जब आप अपनी सफलता की कुंजी प्राप्त कर पाओगे आप जिस लक्ष्य को पाने की चाह में है और लक्ष्य आपको मिलेगा दैनिक दिनचर्या में काफी बदलाव देखने को मिलेगा अचानक अतिथियों का आगमन भी हो सकता है परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा व्यापार में वृद्धि होगी।

मीन राशि:-अगर आप प्राइवेट नौकरी में कार्य करते हो तो आपको सैलरी बढ़ाने की संभावना है अगर आप सरकारी नौकरी में प्यार करते हो तो कुछ कार्य को लेकर रहें सावधान हर प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होगी आप अपनी मंजिल में पहुंचने में काफी परिश्रम करना पड़ेगा फिर आपको प्राप्त होगी आर्थिक चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता है परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा प्रेम संतान सुख प्राप्त होगा दिनचर्या में काफी बदल देखने को मिलेगा धार्मिक कार्य संपन्न होंगे आप जिस यात्रा पर जाओगे वहां का दृश्य आपके मन को मोह लगा।।


इसे भी पढ़ें रामपुर मे लगे गंदगी अंबार से जूझते लोग

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News