Download Our App

Follow us

Home » स्वास्थ्य » स्टेशन पर खुला बॉडी मसाज पार्लर, यात्री खुश।

स्टेशन पर खुला बॉडी मसाज पार्लर, यात्री खुश।

अगर आप लंबा सफर तय करने के बाद थकान महसूस कर रहे हैं तो अब चिंता मत करें, बॉडी मसाज पार्लर से दूर होगी थकान।

झांसी के वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन पर अब थकान दूर चंद मिनटों में दूर हो जाएगी। क्योंकि वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन पर हाल में ही एक बॉडी मसाज पार्लर खोला गया है। जहां पर मात्र 100 रुपए में मशीन 30 मिनट तक बॉडी को मसाज देगी। मशीन पर बैठते ही आपकी सारी थकान दूर हो जाएगी। बॉडी मसाज पार्लर का काम शुरू हो गया है। यह केवल स्टेशन के अपर क्लास वेटिंग रूम में ही खोला गया है।

झांसी रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह का कहना है कि रेलवे ने एक निजी कंपनी से 3 साल का कॉन्ट्रेक्ट किया है। इससे रेलवे को 3 साल में लगभग 6 लाख रुपए की इनकम होगी। कंपनी ने अपना सेटअप लगाकर काम शुरू कर दिया है। इस बॉडी मसाज पार्लर के रेट 100 रुपए रखे गए हैं। 100 रुपए में मशीन से 30 मिनट तक बॉडी मसाज की जाएगी। मशीन पूरी तरह से आधुनिक है।

झांसी स्टेशन पर जल्द शुरू किया जाएगा प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केंद्र

झांसी स्टेशन पर जल्द ही प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केंद्र भी खोला जाएगा। इसके लिए निजी कंपनी से 3 साल का कॉन्ट्रेक्ट किया जा रहा है। जल्द ही स्टेशन पर ही यात्रियों को किफायती दरों पर दवाएं भी उपलब्ध हो जाएंगी। इसके लिए 5 दिसंबर को ई-ऑक्शन में निजी कंपनी को ठेका दिया गया है। अब कंपनी जल्द ही यहां अपना सेटअप स्थापित करेगी। जन औषधि केंद्र खुलने से यात्रियों को सस्ती दरों पर ही दवाइयां उपलब्ध होगी।

वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन के अलावा आगरा रेलवे स्टेशन और मथुरा रेलवे स्टेशन पर भी जन औषधि केंद्र खोले जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें  शव की चूहे खा गए आंख, लापरवाही: प्रदीप जैन

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News