Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » लूट की फर्जी घटना का थाना अलीगंज पुलिस द्वारा किया गया सफल अनवरण

लूट की फर्जी घटना का थाना अलीगंज पुलिस द्वारा किया गया सफल अनवरण

एटा– ऑपरेशन त्रिनेत्र के अंतर्गत लगवाए गए सीसीटी कैमरों की सहायता से लूट की फर्जी घटना का थाना अलीगंज पुलिस द्वारा किया गया सफल अनवरण, घटना में प्रयुक्त मैक्स पिकअप एवं अभियुक्तों की निशानदेही पर रुपयों का बैग बरामद।

थाना अलीगंज पर सूचना प्राप्त हुई की थाना अलीगंज क्षेत्रांतर्गत ग्राम मितौलिया के पास एक पिकअप के ड्राइवर से कुछ अज्ञात लोगों द्वारा रुपए लूट लिए है। प्राप्त सूचना पर क्षेत्राधिकारी एवं स्थानीय पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच जानकारी की गई तो पिकअप के ड्राइवर रविंद्र पुत्र जोहरी लाला निवासी धरमपुरसतरा थाना कलान जनपद शाहजहांपुरद्वारा बताया गया की वह गाड़ी के हेल्पर वीरपाल पुत्र श्रीपाल निवासी धरमपुरसतरा थाना कलान जनपद शाहजहांपुर के साथ , *राजू गुप्ता पुत्र संतोष गुप्ता निवासी सूर्यनगर थाना कलान जनपद शाहजहांपुर द्वारा दिए गए रुपए के बैग सहित, अपनी गाड़ी में खली भर कर डिलीवरी हेतु जा रहे थे, बैग में उनके पास 408130 रुपए थे,जो की उनको खल की डिलीवरी अवागढ़ में करने के उपरांत, पराग अग्रवाल पुत्र विजय कुमार अग्रवाल निवासी कासगंज को देने थे। आज दिनांक 09.12.2023 को समय करीब 2.30 –03.00 बजे के बीच ग्राम मैतौलिया के पास एक कार में आए 06 अज्ञात लोगों द्वारा उनकी गाड़ी की रुकवा कर उनसे रुपयों का बैग छीन लिया।

स्थानीय पुलिस द्वारा मौका मुआयना करते हुए आसपास के लोगों से पूछताछ एवं ऑपरेशन त्रिनेत्र के तहत विभिन्न चौराहों, प्रतिष्ठानों, दुकानों पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों के फुटेज व विडियोज की गहनता से जांच की गई तो, बताए गए लूट के समय के आस पास कोई अन्य गाड़ी आती जाती नही दिखाई पड़ी जिससे स्थानीय पुलिस को घटना संदिग्ध प्रतीत हुई। इसी क्रम में स्थानीय पुलिस द्वारा ड्राइवर एवं उसके साथी से कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने झूठी लूट की सूचना देना स्वीकार किया, एवं मुख्य अभियुक्त रविंद्र उपरोक्त द्वारा बताया गया कि राजू गुप्ता उपरोक्त के साथ उसका 80000 रुपए के लेनदेन को लेकर पूर्व से विवाद था जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया अभियुक्तों की निशानदेही पर रुपयों से भरे बैग को बरामद कर लिया गया है। प्रकरण में अभियुक्तों के विरुद्ध थाना स्तर से आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

जिला संवाददाता अमित चौहान

इसे भी पढ़ें पुस्तक मेले में मतदाता जागरूकता शिविर संपन्न

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News