Home » राजनीति » महासचिव के नेतृत्व में सैकड़ों ने थामा दामन

महासचिव के नेतृत्व में सैकड़ों ने थामा दामन

राष्ट्रीय महासचिव के नेतृत्व में सैकड़ों ने थामा लोकदल का दामन, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने दिलाई पार्टी की सदस्यता 

संवाददाता प्रिंस रस्तोगी

मवाना, मेरठ : पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने दिलाई पार्टी की सदस्यता जनवाणी, पूर्व प्रधानमंत्री स्व चौधरी चरण सिंह द्वारा स्थापित लोकदल का कुनबा लगातार बढ़ रहा है। किसान जोड़ो यात्रा के बाद अन्य दलों को नेता सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ सोमवार को लोकदल में शामिल हुए। पार्टी महासचिव चौधरी विजेंद्र सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। दिन भर पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं का जमावड़ा रहा, जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा। 

बता दें कि लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव और बिजनौर सीट से लोस चुनाव लड़ने का मन बना चुके चौधरी विजेंद्र सिंह इन दिनों चर्चाओं में हैं। पिछले महीने हुई धमाकेदार एंट्री और रविवार को किसान जोड़ो यात्रा ने क्षेत्र का सियासी पारा चढ़ा दिया है। लोकदल की नीतियों और बढ़ते प्रभाव को देखते हुए सोमवार को मीरापुर, पुरकाजी, बिजनौर व हस्तिनापुर विस क्षेत्र से विभिन्न दलों के नेता मवाना पहुंचे और कार्यालय मंे चौधरी विजेंद्र सिंह से मुलाकात कर लोकदल में अपनी आस्था जताई। चौधरी विजेंद्र सिंह ने अनिल कुमार दूधली बांगर, नरेंद्र सिंह कंकरखेड़ा मेरठ, मोनू तोमर बड़ौत, हाजी अरशद मीरापुर आदि नेताओं को उनके समर्थकांे के साथ लोकदल की सदस्यता दिलाई। हाजी अरशद ने कहा कि किसानों के मसीहा स्व चौधरी चरण सिंह की नीतियांे पर चलकर ही देश का किसान व मजदूर तबका उन्नति कर सकता है। उन्होंने कहा कि वह लोकदल के लिए पूर्ण रूप से समर्पित होकर लोस चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और हर हाल मंे पार्टी को जीत दिलाकर ही दम लेंगे।

लोकदल के बढ़ते ग्राफ का असर बिजनौर सहित मुजफ्फरनगर, नगीना, मेरठ-हापुड़, बागपत आदि कई लोकसभा सीटांे पर दिखाई देगा। किसान आंदोलन में उठे एमएसपी के मुद्दे को लोकदल द्वारा प्रमुखता से उठाना किसानों का इसके प्रति झुकाव की ओर इशारा कर रहा है। क्योंकि कहीं न कहीं किसानों के मन में एमएसपी पर कानून नहीं बनने को लेकर टीस जरूर है। किसानों के लिए प्रमुख मुद्दा एमएसपी और स्व चौधरी चरण सिंह की नीतियों को मानने वाली लोकदल के लिए लोस चुनाव 2024 सोने पर सुहागा जैसा साबित होगा।

इसे भी पढ़ें ट्रैक्टर ट्राली खड़ी कर रास्ता किया बंद

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News