Home » राजनीति » हमारा संकल्प विकसित भारत यात्रा अभियान की गाड़ी पहुची परसीपुर, पुरनेमऊ

हमारा संकल्प विकसित भारत यात्रा अभियान की गाड़ी पहुची परसीपुर, पुरनेमऊ

कुंडा, प्रतापगढ़ : आज लोकसभा कौशाम्बी विधानसभा व ब्लॉक कुंडा के गाँव परसीपुर,पुरनेमऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के द्वारा चलाई जा रही मोदी के गारण्टी की गाड़ी हमारा संकल्प विकसित भारत’ यात्रा अभियान के मुख्य अतिथि मा0 साँसद कौशाम्बी विनोद सोनकर जी व नगर पंचायत हीरागंज बाजार के चेयरमैन प्र.आदरणीय श्री उदय शंकर पाण्डेय जी ने विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत की और जिसकी जो भी समस्या थी उसको सुना गया।

युवाओं से बात करते हुए साँसद जी ने कहा कि मजबूत इच्छाशक्ति के बलबूते कुछ भी किया जा सकता है. सरकार के द्वारा जो योजनाएं बनाई हैं उसके मुताबिक हम लाभार्थियों को ढूंढ़ते हैं और सामने से जाकर उन तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने का काम करते हैं. उन्होंने कहा, ‘मोदी की गारंटी वाली गाड़ी इन दिनों गांव-गांव और गली-गली जा रही है और लोगों को सरकार की योजनाओं के बारे में बता रही है. आज युवा शहर जाना छोड़कर गांव लौट रहे हैं और यहां पर खेती करके लाखों में फायदा कमा रहे हैं लोग कहते हैं मोदी की गारंटी यानी, गारंटी पूरी होने की गारंटी।

पत्रकार राम भुवाल पाल

इसे भी पढ़ें समाधान दिवस में जिलाधिकारी ने फरियादियों को सुना

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने