Home » दुर्घटना » अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर सड़क पर पलटा, दो की मौत, एक घायल

अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर सड़क पर पलटा, दो की मौत, एक घायल

प्रतापगढ़: नजर हटी दुर्घटना घटी, अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर सड़क पर पलटा, दो की मौत, एक घायल

कुण्डा, प्रतापगढ़। बीते रविवार को ट्रैक्टर चलाते समय चालक को झपकी लग गई। इससे ओवरलोड बालू लदी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। हादसे से अफरातफरी मच गई। पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजवाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रयागराज की ओर से आ रहा ओवरलोड बालू लदा ट्रैक्टर ट्रॉली प्रयागराज से बाघराय आ रहा था। जिसे इमामगंज नवाबगंज लालगोपालगंज, प्रयागराज निवासी पप्पू (30) पुत्र चन्दन चला रहे थे। जब ट्रैक्टर बाघराय थाना क्षेत्र के खरगापुर पहुंचा तो चालक को झपकी लग गई। जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर ट्राली सहित पलट गया।

सड़क किनारे पलट गया। जिससे चालक पप्पू व बाघराय के शकरदहा निवासी जितेंद्र उर्फ भगत (19) पुत्र जमुना प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर पर सवार तीसरा युवक सुरेंद्र पुत्र महेंद्र निवासी इमामगंज लालगोपालगंज प्रयागराज गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद वहां अफरातफरी मच गई। सूचना पर थानाध्यक्ष बाघराय संजय पांडेय, एसआई अमित द्विवेदी मयफोर्स पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद से जेसीबी से ट्रैक्टर और ट्राली को सीधा कराया गया।

घायल युवक व शवों को बाहर निकलवाया और घायल को सीएचसी बाघराय भेजवाया। मृतक व घायल के परिजनों को सूचना दी। युवकों की मौत की खबर सुनकर पहुंचे परिजन बेहाल रहे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ बाघराय संजय पाण्डेय ने बताया कि हादसे में चालक समेत दो की मौत हुई है। घायल का सीएचसी में इलाज चल रहा है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें हर घर नल से जल योजना का ठप पड़ा कार्य

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News