Download Our App

Follow us

Home » ताजा खबरें » मूरतगंज ब्लॉक के रोही में आयोजित संगठन की बैठक

मूरतगंज ब्लॉक के रोही में आयोजित संगठन की बैठक

संगठन के विभिन्न आयाम सब संस्कृति को सुरक्षित करने के मजबूत स्तंभ- अवधेश शुक्ला

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले में हिंदू जागरण मंच की एक आवश्यक बैठक मूरतगंज ब्लॉक के संगठन की बैठक रोही गांव में आहूत की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में संगठन के जिलाध्यक्ष अवधेश नारायण शुक्ला मौजूद रहे जबकि बैठक की अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष दीपक मौर्य ने किया बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष अवधेश नारायण शुक्ला ने कहा कि संगठन के विभिन्न आयाम हैं जो देश में सनातन को मजबूत करने के लिए मजबूत स्तंभ की तरह काम करते हैं इसलिए हिंदू जागरण मंच के आठों आयामों को मजबूत किया जाना अति आवश्यक है।

इस मौके पर उन्होंने संगठन के कार्यकर्ताओं का आवाहन करते हुए कहा कि 22 जनवरी को जिला मुख्यालय में हिंदू जागरण मंच के द्वारा भगवान राम की विशाल शोभा यात्रा में पहुंचने का आवाहन किया। इसके साथ उन्होंने ब्लॉक के सभी पदाधिकारी से जल्द से जल्द ग्राम कार्यकारिणी के गठन करने का आवाहन किया। इस मौके पर प्रमुख रूप से रजत पांडे, शिखर मिश्रा, अनिल कुमार, अनुज, यशवंत सिंह, शिवम पांडे, राजू पासी, सोनू, मिथलेश, सुधांशु अग्रहरी, अतुल गोविंद साहित दर्जनों की संख्या संगठन के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें आयुष्मान भारत के तहत प्रशिक्षण का आयोजन

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा