Home » क्राइम » अधिशासी अभियन्ता विद्युत वितरण खण्ड-प्रथम कार्यालय में घेराव किया

अधिशासी अभियन्ता विद्युत वितरण खण्ड-प्रथम कार्यालय में घेराव किया

संयुक्त व्यापारी एसोसिएशन मवाना ने अधिशासी अभियन्ता विद्युत वितरण खण्ड-प्रथम कार्यालय में घेराव किया।

संवाददाता प्रिंस रस्तोगी

उपखण्ड अधिकारी रामू पटेल और अवर अभियन्ता लोकेश कुमार ने व्यापारियों की समस्या को सुना और यह बताया कि विभाग द्वारा किन-किन समस्याओं का समाधान किया गया है।

गुड़ मंडी रोड,मील रोड़, मेरठ रोड़, हस्तिनापुर रोड़, फलावदा रोड़ आदि विभाग की 11 हजार की लाईन के नीचे जाल नही है जो कि एक सप्ताह के अंदर लगवा दिया जायेगा और लक्ष्मी देवी आर्य कन्या डिग्री कॉलिज के आगे 11 हजार की लाईन पर जाल लगवा दिया गया है। फलावदा रोड़ सांई धाम कॉलोनी, मेरठ रोड़ लक्ष्मी देवी आर्य कन्या डिग्री कॉलिज के सामने केनरा बैंक के बाहर, प्रीतनगर दुर्गा मंदिर के सामने लगे खम्भे गल चुके है उन्हे आज बदलवा दिया जायेगा। कनैक्शन लगाने जो व्यक्ति जाता है वो सीलिंग प्रमाणपत्र साथ नही लेकर जाता उपभोक्ता को चक्कर काटने पड़ते है अतः आप आदेशित करें कि मीटर लगाने के साथ ही सीलिंग प्रमाण-पत्र दें उसके लिये अवर अभियन्ता ने तुरन्त आदेश जारी कर पालन ना करने पर कार्यवाही के लिये चेतावनी दी।

बकाया होने पर जो विभाग द्वारा भगतराम जैन के नाम से चक्की का कनैक्शन है जो कि 2011 में पी.डी. हो चुका है अब उस पर बकाया निकालकर रिकवरी के लिए भेज दिया गया है ;सभी कागज की छाया प्रति सलंग्नद्ध।

रामगोपाल दुर्गा प्रसाद के नाम से घरेलू कनैक्शन जो कि 2001 में पी डी हो गया था उसका कनैक्शन संख्या 7078381000 है उस पर अब 6598 का बकाया निकाल दिया गया है और आर सी जारी कर दी गयी है अधिशासी अभियन्ता कार्यालय के बडे बाबू सुशील कुमार ने बताया कि उपरोक्त से सम्बन्धित हमपर कोई कागज नही है रजिस्टर में बकाया होने के कारण आर सी जारी कर दी गयी है एक सप्ताह के अंदर दोनो का समाधान कर दिया जायेगा इस पर व्यापारी भड़क गये कि एक महीने से आप क्या कर रहै है जो अब भी 7 दिन का समय मांग रहे हो इस पर जब उपखण्ड अधिकारी ने जिम्मेदारी ली तब व्यापारी शांत हुए। साथ ही व्यापारियो ने कहा की अगर समस्याओं का समाधान नही हुआ तो आगामी बुधवार को हम फिर आयेगें। आज भी एक पत्र देकर मवाना में पिछले 2 साल में कितनी कॉलोनियों का विद्युतीकरण हुआ है उनमें से अनेक कॉलोनियों में नियम कानून को ताक पर रख कर विद्युतीकरण किया गया है आपसे अनुरोध है कि जांच कराने की कृपा करें। मवाना नगर में 11 हजार या उससे ज्यादा की लाईने जो शिफ्ट करी गयी है उनमें भी विभाग को धांधली कर नुकसान कर विभाग को नुकसान पहुंचाया गया है आपसे अनुरोध है कि जांच कराने की कृपा करें और गोल मार्केट से अमीर आजम कोयले वालो के सामने लगे खम्भों पर ए बी सी डलवाने की मांग की।

 घेराव करने वालो में आशीष गोयल अध्यक्ष व्यापार मंडल, बहसूमाद्ध शैवाल दुबलिश, नदीम, मांगेराम मित्तल, सोनू सूर्या, अमित रस्तोगी,इन्द्रजीत जैन, संजय वर्मा, अर्पित जैन, मुदित जैन, अम्बुज गुप्ता, विशाल रस्तौगी, अनुभव दुबलिश, मोहित दुबलिश आदि उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें शीतलहर से बचाव के लिए जारी की एडवाइजरी

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने