Home » दुर्घटना » सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत परिजनों में मचा कोहराम

सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत परिजनों में मचा कोहराम

सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत परिजनों में मचा कोहराम। कनवार बॉर्डर के पास तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की दर्दनाक मौत।

उत्तर प्रदेश कौशांबी बार्डर पर फतेहपुर क्षेत्र के कनवार बॉर्डर के पास तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्ट माडम के लिए भेजा गया मौके पर परिजन भी पहुंच गए परिजनों में कोहराम मच गया है।

घटना के मुताबिक रामभवन उम्र तकरीबन 50 वर्ष पुत्र राममनोहर पाल निवासी जोरावर पुर मजरे कनवार ग्राम सभा अपना कार्य निपटा कर पेट्रोल पंप से अपनी मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाकर सड़क पर पहुंच गया तभी प्रयागराज से कानपुर की तरफ निकल रहे तेज रफ्तार वाहन की चपेट में वह आ गया जिससे अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई।

प्रत्यक्ष दर्शियों ने दुर्घटना कारित करने वाले वाहन का नंबर नोट कर लिया है जो किसी स्कार्पियो का नंबर UP 62CM 9700 है पब्लिक घायल को देखने लगी तब तक चालक मय वाहन फरार हो गया पब्लिक की सूचना पर मौके पर पहुंची अझुवा चौकी पुलिस ने देखा तो उनके क्षेत्र से बाहर दुर्घटना हुई थी जिस पर मझिलगांव थाना खागा की पुलिस पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दुर्घटना कारित करने वाले वाहन की तलाश में जुट गई है मृतक रामभवन मूलरूप से नगर पंचायत अझुवा वार्ड नंबर 1 भौंतर निवासी थे मृतक के बेटियों की शादी हो गई थी उनके बड़े पुत्र विवेक 24 एवम छोटे पुत्र दीपू हैं असमय मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है।

इसे भी पढ़ें अमित बड़ाना कैसे बने भारत के सबसेअमीर यूट्यूबर

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News