Home » स्वास्थ्य » इंस्पेक्टर को आया हार्टअटैक

इंस्पेक्टर को आया हार्टअटैक

इंस्पेक्टर को आया हार्टअटैक लखनऊ के मेदांता अस्पताल में परिजनों ने कराया भर्ती। दबंग पुलिस अफसर जाने जाते हैं अरुण चतुर्वेदी प्रयागराज में भी बड़े-बड़े माफियाओं पर की थी कार्यवाही।

उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले में है तैनात इंस्पेक्टर अरुण चतुर्वेदी को आया हार्ट अटैक लखनऊ के मेदांता अस्पताल में चल रहा है इलाज हार्ट अटैक आने के बाद परिजनों ने कराया था भर्ती इलाज के दौरान उनके स्वास्थ्य में हो रहा है सुधार दबंग पुलिस अफसर जाने जाते हैं अरुण चतुर्वेदी प्रयागराज में भी बड़े-बड़े माफियाओं पर की थी कार्यवाही प्रयागराज जोन के फतेहपुर जिले में है तैनात।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इंस्पेक्टर अरुण चतुर्वेदी प्रयागराज जोन के फतेहपुर जिले में तैनात है बड़े-बड़े माफिया पर कर चुके हैं कार्यवाही अचानक सीने में दर्द होने लगा जिस पर परिजनों द्वारा नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद परिजनों को बताया कि इनको अटैक आ गया है तो परिजन आनन फनन में वहां से लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर अब उनकी तबीयत में सुधार आ रहा है।

इसे भी पढ़ें कोविड के नए वैरिएंट को लेकर नई गाइडलाइन जारी

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने