Home » क्राइम » दबंगों ने धारदार हथियार से जानलेवा किया हमला

दबंगों ने धारदार हथियार से जानलेवा किया हमला

नवाबगंज थाना के अंतर्गत ग्राम सभा घाटमपुर में कुछ दबंगों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया

उत्तर प्रदेश प्रयागराज के नवाबगंज थाना अंतर्गत ग्राम सभा माधोपुर चांधन उर्फ घाटमपुर के निवासी पप्पू यादव पुत्र स्व. राम अर्जुन को आज करीब 11:00 बजे दिन में भुक्तभोगी अपने खेत में खाद की बोरी ले जा रहे थे। तभी उधर से लवकुश पुत्र स्व ननका सरोज, सुशील सरोज उर्फ चैतू पुत्र राम विलास सरोज बाइक पर सवार होकर तेज रफ्तार में आ रहे थें। तभी टक्कर मारते हुए भुक्तभोगी की खाद की बोरी को फाड़ते हुए तेज रफ्तार में चले गए, फिर भुक्तभोगी ने उनके घर पर जाकर उनसे पूछताछ की और खाद की बोरी को फाड़ने का कारण पूछा इतने में भुक्तभोगी को जान से मारने की नियत से मारने लगे किसी तरह से भुक्तभोगी अपनी जान बचा कर मौके से भागे निकले।

हमलावरों ने जान से मारने के इरादे से धारदार चाकू से वार कर दिए जिसमें पप्पू यादव के पेट तथा जांघ में चाकू से हमलावरों ने वार किया। जिससे मौके पर ही वह लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गए उसके बाद उन्हे नवाबगंज थाने ले जाया गया प्रशासन ने उन्हें मेडिकल के लिए रेफर कर दिया मेडिकल रिपोर्ट आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें लाखों की लागत से बनाई गई इंटर लाकिंग को करना होगा श्रमदान घोषित

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

कृषक इण्टर कॉलेज में प्रोजेक्ट टीएलएम अंग्रेजी कार्यशाला का आयोजन किया गया

कृषक इण्टर कॉलेज में प्रोजेक्ट टीएलएम अंग्रेजी कार्यशाला का आयोजन किया गया संवाददाता मवाना   मवाना फलावदा रोड स्थित कृषक