Home » क्राइम » प्रतापगढ़: तमंचा सटाकर की एक हज़ार की लूट

प्रतापगढ़: तमंचा सटाकर की एक हज़ार की लूट

तमंचा सटाकर की एक हज़ार की लूट

संवाददाता / रंग बहादुर वर्मा

UP जनपद / प्रतापगढ़

लालगंज प्रतापगढ़। बेखौफ बदमाशों ने कोतवाली से चंद कदम दूर हाईवे पर तमंचा सटाकर युवक से लूटपाट की। विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को जमकर मारा पीटा और मोबाइल तोड़ दिया। वारदात को अंजाम लेकर बदमाश तमंचा लहराते हुए भाग निकले।

कोतवाली के समीप लूट की घटना के बाद पुलिस अनजान बनी रही।

लालगंज कोतवाली खजुरी निवासी श्रीपति तिवारी ने पुलिस को दी गई तहरीर में अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। बताया कि शनिवार की देर शाम को वह लालगंज बाजार से अपने घर जा रहे थे।

कोतवाली से चंद कदम दूर स्थित अवधेश विद्या निकेतन इंटर कॉलेज के समीप लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर बाइक सवार से बदमाशों ने उसे रोक लिया। बेखौफ बदमाशों ने तमंचा दिखाकर एक हजार रुपये लूट लिए।

विरोध करने पर बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई करते हुए मोबाइल तोड़ दिया। लूटपाट व मारपीट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए भाग निकले।

कोतवाली से चंद कदम दूर लूटपाट की घटना के बाद भी पुलिस अनजान बनी रही। हाईवे पर हुई लूटपाट की घटना की जानकारी होने पर लोग दंग रह गए। लालगंज के प्रभारी निरीक्षक अवन कुमार दीक्षित ने बताया कि तहरीर मिली है, मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया छानबीन के दौरान दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आ रहा है।

ये भी पढ़ें रामजानकी मंदिर पर पुजारी की हत्या करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने