Home » क्राइम » मशहूर एक्टर ने की खुद-खुशी सदमे में फैंस

मशहूर एक्टर ने की खुद-खुशी सदमे में फैंस

मशहूर एक्टर ने की खुद-खुशी सदमे में फैंस 

रिपोर्टर /राज भूषण वर्मा

जाने माने मशहूर हॉन्ग कॉन्ग की अभिनेत्री लाई सुक यिन ने 26 दिसंबर को खुद खुशी कर ली। लाई सुक यिन ने 47 साल की थी।

मंगलवार दोपहर की यह घटना है। बताया जा रहा है कि लाई सुकयिन ने घर पर कोयले जलाए थे। तत्पश्चात, उन्होंने खुद खुशी करने का प्रयास किया। लाई सुक यिन को आनन-फानन में जब हॉस्पिटल लेकर जाया गया तो उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस घटना की तहकीकात कर रही है।खुद खुशी को लेकर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

लाई सुकयिन के परिवार को झटका लगा है। सभी सदमे में हैं।उनका कहना है कि लाई सुकयिन एक दिन पहले उनके घर साथ में क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए आई थीं। इसके चलते लाई सुकयिन ने कुछ मोमेंट्स इंस्टाग्राम पर भी साझा किए थे।जिसमें उनके साथ पति और दोनों बेटे भी दिखाई दे रहे थे

इसके अतिरिक्त लाई सुक यिन ने अपेन पेट डॉग के साथ तथा क्रिसमस मील की भी एक फोटो शेयर की थी जो प्रशंसकों के बीच काफी पॉपुलर हुई थी।

वही बात करें लाई सुकयिन की तो वर्ष 1995 में लाई सुकयिन ने एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखा था। मिस एशिया ब्यूटी पेजेंट में रनरअप रही थीं. लाई सुक यिन ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा तथा ‘वैंपायर एक्स्पर्ट 2’ और Young And Dangerous 3 में काम किया। वर्ष 1996 तक इन्होंने प्रशंसकों के बीच अपनी जगह बना ली थी। काफी लोकप्रियता मिल गई थी. तत्पश्चात, वर्ष 1998 में लाई सुक यिन ने शादी कर ली. हॉन्ग कॉन्ग के एक्टर लव से इन्होंने शादी रचाई, तत्पश्चात, दो बेटे हुए।हालांकि, वर्ष 2006 में दोनों का तलाक हो गया. इन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए। फिर वर्ष 2007 में लाई सुकयिन ने कॉस्मेटिक सर्जन AngusHui से शादी कर ली। फैमिली आगे बढ़ाई। दोनों के दो बेटे हैं।

इसे भी पढ़ें प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर बस में हुई टक्कर

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने