Home » दुर्घटना » ठंड से युवक की मौत परिजनों में मचा कोहराम

ठंड से युवक की मौत परिजनों में मचा कोहराम

ठंड से युवक की मौत, कोहरा, शीतलहर से पर्याप्त बचाव के संसाधन ना होने के चलते युवक की हुई मौत

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के हाड़ कपाने वाली भीषण ठंड कोहरा शीतलहर से पर्याप्त बचाव के संसाधन ना होने के चलते लोग ठंड के प्रकोप में आ रहे हैं चरवा थाना क्षेत्र में गुरुवार की भोर एक मजदूर की ठंड लगने से मौत हो गई है मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

जानकारी के मुताबिक चरवा थाना क्षेत्र के नगर पंचायत चरवा के चरवा खुर्द में प्रदीप कुमार पुत्र स्व राम सुमेर मेहनत मजदूरी कर के अपने परिवार का भरण पोषण करता था। बुधवार की शाम प्रयागराज से मजदूरी कर के वह अपने घर आया। भीषण ठंड के कारण प्रदीप कुमार का अचानक पेट दर्द करने लगा। कुछ देर बाद तबियत बिगड़ती गई भोर चार बजे प्रदीप कुमार की इलाज के अभाव में घर पर ही मौत हो गई। मृतक के छोटे-छोटे दो बच्चे हैं। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक की पत्नी लक्ष्मी देवी ने चरवा थाना पहुंच कर लिखित सूचना दिया। सूचना पाकर चरवा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें 29 दिसंबर का राशिफल क्या कहता है आपका भाग्य

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने