Download Our App

Follow us

Home » सूचना » शॉट सर्किट से लगी तीन दुकानों में आग

शॉट सर्किट से लगी तीन दुकानों में आग

शॉट सर्किट से लगी तीन दुकानों में आग

संवाददाता / रंग बहादुर वर्मा

UP जनपद / प्रतापगढ़ 

नगर कोतवाली क्षेत्र के कटरा मेदनीगंज कस्बे में बुधवार की रात शाॅर्ट सर्किट से तीन दुकानों में आग लग गई। आग में इलेक्टि्रक, किराना और पूजा सामग्री की दुकानों का सारा सामान जल गया।

व्यापारियों ने करीब एक करोड़ रुपये का अनुमान जताया है। सूचना के दो घंटे बाद दमकल गाड़ी लेकर अग्निशमन विभाग के जवान पहुंचे। व्यापारियों ने इस पर नाराजगी जताई।

कटरा मेदनीगंज कस्बे में विनोद साहू की किराने की दुकान है। रात करीब 11 बजे वह दुकान बंद कर चले गए। 12 बजे व्यापारियों ने उन्हें दुकान में आग लगने की सूचना दी। दुकान में फैल रही आग को देख व्यापारियों ने विद्युत उपकेंद्र के नंबर पर फोन कर लाइट कटवा दी। जनरेटर चलाकर सबमरर्सिबल की सहायता से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया, लेकिन विकराल हो चुकी आग ने बगल की इलेक्टि्रक और पूजा सामग्री की दुकान को भी चपेट में ले लिया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद व्यापारियों ने आग पर किसी तरह काबू पाया।

आग शांत होने तक तीनों दुकान का सारा सामान जल चुका था। सूचना के करीब दो घंटे बाद देर रात करीब तीन बजे पहुंचे दमकल कर्मियों से व्यापारियों ने नाराजगी जताई। व्यापारियों ने बताया कि समय से दमकल गाड़ी आ जाती तो इलेक्टि्रक और पूजा सामग्री की दुकान तक आग नहीं पहुंच पाती। उन्हें महज छह किमी की दूरी तय करने में दो घंटे लग गए। पीड़ित दुकानदाक बदहवास होकर इधर-उधर घूम रहे थे। साथी व्यापारी उन्हें तसल्ली दिलाते रहे।

कटरामेदनीगंज चौराहे पर दुकान में लगी आग।

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा