Download Our App

Follow us

Home » राशिफल » नववर्ष किन राशियों के लिए होगा शुभ

नववर्ष किन राशियों के लिए होगा शुभ

01/01/2024 नववर्ष के सोमवार के दिन की शुभकामनाओं के लिए मंगलमय मिथुन राशि, 6 कन्या राशि, 7 तुला राशि, 8 वृषभ राशि, 9, धनु राशि, 10, मकर राशि, 11, कुंभ राशि, और ,12, मीन राशि इन सभी नए साल सोमवार के दिन 2024 के लिए नए साल पर एक ऐसे टूर पर जो आपको नए साल 2024 के बारे में बताएगा। रूप में हमेशा यादगार बनी रहेगी और याद रहेगी आपके मन को मोह।

✍️एस्ट्रोलॉजर नरेंद्र कुमार

1:-मेष राशि:-इस राशि को नए साल को लेकर बहुत ही परिवार में खुशियां मनाई जाती हैं परिवार में समझ में अच्छे विचार को लेकर काफी यश कीर्ति दिखाई जाएगी हर जगह आपके परिवार में खुशियां आएंगी आप अपने काम में के लेकर काफी उत्सुकता बनी रहेगी आप ऐसी जगहों पर घूमने जाएंगे जो आपको 2024 की एक यादगार के रूप में नए साल की याद दिलाएगा।

2:-वृष राशि:- इस राशि के लोग साल में कुछ काम लेकर सावधानी बरतते हैं, साथ में रहते हैं और परिवार में काफी नई खुशियों का माहौल बनाते हैं, उनके मुंह पर एक खुशी का माहौल बना रहता है। चिंताएं दूर 2024 का नया साल आपके  लिए एक जादू की तरह घोषित किया जाएगा।

3:-सिंह राशि:-आपका नागपुर जहां आप प्रेम करते हैं। वह आपको एक धार्मिक स्थल पर मिलेंगे। वह का दृश्य आपको देखने के लिए जगह का दृश्य आपके लिए हमेशा के लिए एक स्मारक के रूप में बनाया गया रहेगा भवन का लाभ व्यापार में वृद्धि करेगा आपका यश कीर्ति दूर-दूर तक फेल होगा आपके लिए काफी अच्छा है 2024 का नया साल अच्छा साबित होगा ।।

4:-कर्क राशि:- प्राकृतिक रूप से वह स्थान है जो 2024 में आप नए साल के रूप में यादगार बनी गाड़ी के रूप में वाहन लेकर जाएंगे, कृपया आपको सावधानी बरतनी होगी भवन का लाभ आपके पुराने से पुराने कर यात्री होंगे नए साल को हर प्रकार से आपके हर कार्य अधिकारी होंगे। प्रेम संत सुख प्राप्त होगा।

5:-मिथुन राशि:-इन राशि के जातकों के सभी जातकों के लिए एक अच्छी खबर सुनने के लिए आपको नए साल 2024 में धार्मिक कार्य करने वालों के साथ घूमने का मन बनाना होगा। और हर प्रकार से असहमत होना चाहिए।

6:-कन्या राशि:-कुछ कहानी आपके लिए 2023 की 2024 में एक सकारात्मक रूप से बहुत अच्छा प्रदर्शन करती हुई दिखाई देगी आप अपने लक्ष्य और भाग्य में अपने भाग्य पर निर्भर ना रहे मेहनत करेंगे तो अपना लक्ष्य अवश्य प्राप्त करें आर्थिक दृष्टिकोण से अंततः आपके खर्च को थोड़ा नियंत्रण में रखें। बचपन का प्यार, बिछड़े हुए दोस्त, मिलेंगे एक नए गैंग के साथ आपका नया साल शुरू होगा।

7:-तुला राशि:-आप कुछ वस्तुओं का उपाय करें अब लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहेगी धन की कोई कमी नहीं आएगी लेकिन समानता की भावना से आप अपना नुकसान कर सकते हैं इसलिए सावधानी बरते हैं परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा आपका नया साल एक पैकेज के साथ अच्छा आ रहा है, आपका हर कर सफल हो जाएगा।

8:-वृश्चिक राशि:-यह राशि वालों के लिए नया साल एक नई उमंग के साथ कुछ खास जगहों पर जाने का मौका मिल सकता है, जहां आप गाड़ी से वहां से सावधानी बरतेंगे, ग्रह नक्षत्रों के अनुसार आपके लिए काफी नया साल 2024 में अच्छा होने वाला है। आपके हर कलाकार के लिए हर समस्या होगी से लेकर स्पष्ट प्रेम संत सुख मिलेगा यश की प्राप्ति होगी।

9:-धनु राशि:- इस राशि के लिए नई राशि के जातक 2024 एक रत्न के रूप में साबित होंगे आपकी कीर्ति दूर-दूर तक साल भर में सफल होगी यश की प्राप्ति होगी मन शांत बना रहेगा हर समस्या से जुड़ेंगे सामाजिक कार्य विद्यार्थी परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा कुछ सरकारी नौकरियाँ लेकर आपके हर नौकरियाँ होंगी अपने पैसों का सही उपयोग।

10:-मकर राशि:-ग्रह नक्षत्र के अनुसार नया साल 2024 सोमवार के दिन के अनुसार आपका नया साल शुरू होगा और आपका हर नया साल इसी तरह शुरू होगा आप अपने अंदर की भावनाओं को छोड़ देंगे और नई उमंग के साथ नए साल का जश्न मनाएंगे परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा पवन का लाभ भी हो सकता है।

11:-कुंभ राशि:-इन राशि वालों का नया साल 2024 आप जिस जगह पर नए साल की सैर पर जाएंगे वहां का दृश्य आपके मन को मोह लेगा वहां की यादें आपको समय पर कुछ ऐसे लोगों से संपर्क कराएंगी जो आप उन पर हैं। कभी नहीं भूल सकता कि वह आपके सपने का एक अहम हिस्सा बन जाएगा, आप अपने मन से बाहर नहीं निकलेंगे, व्यापार में वृद्धि होगी, आपके दिन में काफी अच्छा प्रदर्शन होगा।

12:-मीन राशि:-नया वर्ष 2024 आपके लिए एक नई सीडी की तरह है अपने दिग्गजों और शिखर तक पहुंचने का काम इस नए साल में आपके लिए एक रत्न के रूप में साबित होगा धार्मिक कार्य के शौकीनों की कोई कमी नहीं रहेगी आपका खर्चा देखें इसलिए आप अपने खर्चे पर ध्यान दें अपने स्वास्थ्य पर भी ध्यान दें अपने सभी दोस्तों के साथ मिलकर एक व्यक्ति के रूप में देखें आप सभी काफी प्यार करते हैं आपका बचपन का प्यार है बिछड़े हुए दोस्त नए साल को एक जगह वह जगह आपको हमेशा याद रहेगा कि रामायण यश कीर्ति दूर तक फेल हो जाएगी, आपका ट्रेड एक नए साल की शुरुआत के साथ काफी शानदार देखने को मिलेगा।

इसे भी पढ़ें पैतृक भूमि की दीवार को पड़ोसियों ने गिराया

 

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

विद्युत कर्मी को लाठी डंडों से मार पीटकर किया अधमरा ग्रामीणों ने बचाई जान

बकाया विद्युत बिल जमा न होने पर विद्युत कर्मियों ने उपभोक्ताओं से बिल जमा कराने की अपील करना विद्युत कर्मियों