Download Our App

Follow us

Home » ताजा खबरें » रिद्धि सिद्धि कॉलेज में फ्रेशर कार्यक्रम का हुआ आयोजन

रिद्धि सिद्धि कॉलेज में फ्रेशर कार्यक्रम का हुआ आयोजन

रिद्धि सिद्धि इंस्टीट्यूशन में नए साल के प्रारंभ में सभी छात्र छात्राओं को उपहार एवं शुभकामनाए दिए।

बुधवार के दिन रिद्धि सिद्धि ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन में नए साल के प्रारंभ में सभी छात्र छात्राओं को उपहार एवं शुभकामनाओं के साथ नए वर्ष की शुरुआत की गई जिसमें सभी छात्रों ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर भाग लिया। इसमें इंस्टीट्यूशन के चेयरमैन संजय कुमार गुप्ता ने सभी छात्रों को स्वरोजगार को बढ़ावा देते हुए उस पर अमल करने के लिए मार्गदर्शन दिया। साथ ही साथ रिद्धि सिद्धि कॉलेज ऑफ फार्मेसी में नए छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया जिसमे चेयरमैन संजय कुमार गुप्ता ने अपने कर कमलों द्वारा मिस्टर फ्रेशर हमदान और मिस फ्रेशर प्रियांशी द्वितीय वर्ष एवं मिस्टर फ्रेशर अतुल और मिस फ्रेशर कंचन प्रथम वर्ष तथा बेस्ट स्टूडेंट राज और बेस्ट परफोर्मेंश शिवानी ( बी. ए. तृतीय वर्ष ) को चुना गया।

इस सम्मान के साथ ही समस्त अभिभावकों और बच्चो को संबोधित करते हुए संस्थान के चेयरमैन संजय कुमार गुप्ता ने कहा की आप सभी अपने आप में छुपे हुए कौशल को पहचानने और प्रतिभावान बने और स्वालंबन बनने की प्रेरणा दी और नए साल में उपहार स्वरूप संस्थान की डायरेक्टर श्री मती सीमा पवार जी ने बच्चों की फीस कम करने हेतु आग्रह किया ।यह फ्रेशर पार्टी संस्थान की डायरेक्टर श्री मती सीमा पवार जी के अध्यक्षता में की गई जिन्होंने अपने संदेश में बच्चों को आगे बढ़ने की प्रेरणा दी और इस कार्यक्रम का संचालन श्री नागेन्द्र त्रिपाठी जी और श्री सुभाष शुक्ला जी ने किया यह संचालन बहुत ही सराहनीय और मनमोहक रहा। इस प्रोग्राम में संगीत, नृत्य , गजल, भजन से बच्चों ने सभी का मन मोह लिया।

इस कार्यक्रम में संस्थान के डिप्टी डायरेक्टर डॉ० मयंक मिश्रा, डॉ० सचिन त्रिपाठी, अमित दुबे, अंकित मौर्य, राजेंद्र विश्वकर्मा, श्रीमती ममता कौशल, अमित मौर्य, मुलायम सिंह, विकास जायसवाल, कृष्णा सिंह, निशांत मिश्र, अमित द्विवेदी, आर्यन एवं समस्त रिद्धि सिद्धि कॉलेज स्टाफ उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें ईश्वर शरण डिग्री कॉलेज में सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान संपन्न

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा