Home » शिक्षा » स्मार्टफोन पाने वाले छात्र- छात्राओ के चेहरे ख़ुशी से खिल उठे

स्मार्टफोन पाने वाले छात्र- छात्राओ के चेहरे ख़ुशी से खिल उठे

डॉ. रिजवी कॉलेज ऑफ़ लॉ में 120 बच्चों को वितरण किया गया स्मार्टफोन 

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के करारी में डॉ. रिजवी कॉलेज ऑफ लॉ कॉलेज में वृहस्पतिवार को 120 छात्र-छात्राओ को स्मार्ट फोन बितरण किया गया। सांसद के हाथ से स्मार्ट फोन पाने वाले छात्र-छात्राओ के चेहरे ख़ुशी से खिल उठे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद विनोद सोनकर ने कहा कि स्मार्ट फोन से बच्चो को पढ़ाई में आसानी होगी छात्र-छात्राओं को ऑनलाइन व्यवसाय तथा फोन स्मार्टफोन के माध्यम से सोशल वर्क वा अन्य वर्कों को करने के लिए भाजपा सरकार हर ग्रेजुएशन के छात्रों को स्मार्टफोन वितरित कर रही है, भाजपा सरकार युवाओं को आगे तक ले जाना चाहती है गांव जिला नहीं बल्की देश , विदेश में स्मार्टफोन के माध्यम से अपने रोजगार को भी खोज पाएंगे। कार्यक्रम का संचालन मंतसा हसीब व नीलम चौधरी ने किया।

इस मौके पर भाजपा के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पुष्पा देवी, जिला मंत्री कमल सिंह कुशवाहा, सुरेश नागर चौधरी, निवर्तमान जिला अध्यक्ष रमेश पासी, मंडल अध्यक्ष दिलीप अग्रहरि, गुलाब कुशवाहा, जय सिंह, प्रेमचंद्र चौधरी, डिग्री के प्रिंसपल अबुतलहा अंसारी, बीएड विभाग के राजेश सक्सेना, इंज़ीनियरिंग के डाइरेक्टर इस्तियाक अहमद, स्प्रिंग फील्ड के प्रिंसपल धर्मेंद्र पाण्डेय, आदि लोग मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें एक सप्ताह मे मिला सर्राफ के परिवार को इंसाफ

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News