Home » क्राइम » ठाकुरगंज में सरेराह फायरिंग

ठाकुरगंज में सरेराह फायरिंग

लखनऊ में अपराधियों का मनोबल बढ़ा, ठाकुरगंज में सरेराह फायरिंग

राजधानी लखनऊ में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन शहर में सरेराह गोलीबारी की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला ठाकुरगंज इलाके का है, जहां दो पक्षों में विवाद के बाद सरेराह फायरिंग की गई। इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, ठाकुरगंज के चौक बाजार में दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के बीच एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर पिस्टल से फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मौके से कुछ कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस घटना से शहर में दहशत फैल गई है। लोगों ने पुलिस से अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो पक्षों के बीच मारपीट हो रही है। इसी बीच एक व्यक्ति पिस्टल निकालकर फायरिंग करने लगता है। फायरिंग में एक व्यक्ति घायल हो जाता है।

इस घटना से शहर में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठ रहे हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस अपराधियों पर काबू नहीं पा पा रही है।

इसे भी पढ़ें टैटू मुफ्त में बना रहा मुस्लिम राम भक्त

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने