Home » खेल » सैय्यद राजेपुर टीम ने सात रनों से हासिल की जीत

सैय्यद राजेपुर टीम ने सात रनों से हासिल की जीत

टाई सुपर ओवर में सैय्यद राजेपुर टीम ने सात रनों से हासिल की जीत। शहजादपुर में हुए चार मैच में राजनटोला टीम, शहजादपुर टीम व कसिया टीम ने भी हासिल की जीत

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के कड़ा ब्लॉक के शहजादपुर स्थित रावण मैदान पर हो रहे स्वर्गीय रामसरन यादव क्रिकेट क्लब में शनिवार को चार मैच का आयोजन हुआ पहला मैच में राजनटोला टीम और मीरापुर टीम के बीच खेला गया जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए मीरापुर टीम ने आठ ओवर में 60 रन बनाया, स्कोर का पीछा करते हुए राजनटोला टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 61 बनाकर जीत जीत हासिल की।

दूसरा मुकाबला ननमई टीम और शहजादपुर टीम के बीच हुआ, जिसमे शहजादपुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवर में 101 रन बनाए जवाब में ननमई टीम 60 रन ही बना पाई और करारी हार का सामना करना पड़ा।

तीसरे मुकाबले में कसिया टीम और भटपुरवा टीम के बीच हुआ जिसमे भटपुरवा टीम ने मात्र 40 रन बनाया। जवाब में कसिया ने 4 ओवर में 2 विकेट के नुकसान में जीत हासिल किया। सबसे रोमांचक मुकाबला सैय्यद राजेपुर और फ़ैज़ीपुर के बीच खेला गया जिसमें फ़ैज़ीपुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 101 रन बनाए वही स्कोर का पीछा करते हुए सैय्यद राजेपुर टीम ने भी निर्धारित ओवर में 101 रन ही बनाया। जिसपर कमेटी के नियमानुसार एक ओवर का टाई सुपर ओवर खेला गया जिसमें सैय्यद राजेपुर टीम सात रनों से जीत हासिल किया।

इसे भी पढ़ें दुर्गन्ध और मच्छरों ने लोगो को जीना किया बेहाल

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News