Home » क्राइम » आवास योजना में घूसखोरी की पोल खुली

आवास योजना में घूसखोरी की पोल खुली

बदायूं में विकसित भारत संकल्‍प यात्रा कार्यक्रम के दौरान आंवला से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्‍यप के सामने ही पीएम आवास योजना में घूसखोरी की पोल खुल गई थी। इस दौरान उनके साथ विधायक राजीव कुमार सिंह भी थे। धर्मेंद्र कश्‍यप अपने संसदीय क्षेत्र आंवला के बदायूं में उसावां गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा में हिस्सा लेने पहुंचे थे। कार्यक्रम में सांसद ने पीएम आवास के लाभार्थियों को जब चाबी दे रहे थे। इसी दौरान उन्‍होंने एक लाभार्थी बुजुर्ग महिला के सामने माइक लगाकर पूछा कि अपने घर की चाबी मिल रही है, कैसा लग रहा। इस पर महिला ने कहा मुझे अच्छा लग रहा है।

इसके बाद सांसद ने पूछा कि पीएम आवास के लिए किसी ने कोई पैसा-रुपया तो नहीं लिया है। इस पर बुजुर्ग महिला ने सच्चाई बयां कर दी। माइक पर ही कह दिया कि हमने 30 हजार रुपए दिए हैं। यह सुनते ही सभी स्तब्ध रह गए। सांसद ने इसे गंभीर मामला बताते हुए जांच की बात कही। इसके साथ ही स्थिति को संभालते हुए बुजुर्ग महिला से पूछा कि क्‍या इस आवास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद देना चाहती हो इस पर महिला ने हां में जवाब दिया।

  • तेजी से वीडियो हुआ वायरल

महिला के पीएम आवास में घूसखोरी का वीडियो तेजी से वायरल हो गया। इस मामले में मीडिया प्रभारी राहुल कश्यप बोले की सांसद ने रिश्वत की शिकायत मिलते ही मौके पर अधिकारियों की जमकर फटकार लगाई है और डीएम को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया।

इसे भी पढ़ें दीपोत्सव का भव्य आयोजन

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने