Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » ग्रामीणों ने प्रेमी को चोर समझ कर पीटा 

ग्रामीणों ने प्रेमी को चोर समझ कर पीटा 

ग्रामीणों ने प्रेमी को चोर समझ कर पीटा 

रिपोर्टर राज भूषण वर्मा

गांव से बकरी चोरी होने के कारण जाग रहे ग्रामीणों ने प्रेमिका से मिलने आए। दो युवक को चोर समझकर पकड़ लिया। और युवकों की पिटाई करने के बाद पुलिस को सौप दिया।

युवकों के परिजन पहुंचे तो आपस में रिश्तेदार होने की बात बताकर समझौता कर चले गए।

लाल गोपालगंज इलाके के एक गांव के दो युवक भोर में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका से मिलने आए थे। गांव में बकरी चोरों के सक्रिय होने से ग्रामीण जगराता कर रहे थे। गांव में घुसते ही युवकों को ग्रामीणों ने चोर समझकर पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस युवकों को कोतवाली लाई तो युवकों ने चोरी नहीं करने और प्रेमिका से मिलने की बात कही। मोबाइल में प्रेमिका से की जाने वाली चैटिंग भी दिखाया। पुलिस दोनों के परिजनों को बुलाया तो मामले में दोनों पक्ष ने एक दूसरे के रिश्तेदार होने की बात कहकर समझौता किया और चले गए। इंस्पेक्टर कमलेश पाल ने कहा कि दोनों ने रिश्तेदारी बताकर समझौता कर लिया, कोई तहरीर नहीं मिली जिससे कोई कार्रवाई नहीं हुई।

  • मारपीट में चार पर मुकदमा दर्ज किया गया।

दुर्गा का पुरवा निवासी ममता पत्नी दिनेश की तहरीर पर पुलिस ने गांव के रामसुमेर और उनकी पत्नी सोनी समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि पीड़िता घर के सामने बैठी थी वहां पहुंचे आरोपित गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर लाठी से हमला कर जख्मी कर दिया।शोर मचाने पर आरोपितों ने मोबाइल तोड़ दिया ।

इसे भी पढ़ें युवक का शव पेड़ पे लटकता मिला

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News