Home » क्राइम » टहलाने के बहाने दोस्त ने किया चाकू से हमला

टहलाने के बहाने दोस्त ने किया चाकू से हमला

टहलाने के बहाने दोस्त ने किया चाकू से हमला

संवाददाता / शिवम् गुप्ता 

प्रतापगढ़ : रात को टहलने निकले युवक को उसके दोस्त ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। पुलिस मामले में तीन नामजद, कुछ अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

अंतू के खैरा गौरबारी निवासी रुपेश वर्मा (20) पुत्र रामदयाल गुरुवार देर रात घर से कुछ दूर स्थित रामलीला मैदान में टहलने गया था। उसका गांव के ही विवेक से क्रिकेट मैच को लेकर कुछ दिन पहले विवाद हुआ था। रुपेश मैदान में टहल रहा था। आरोप है रंजिश के चलते विवेक व उसके परिवार के सूबेदार, संतलाल, कुछ अज्ञात लोग मैदान में पहुंच गए। रूपेश को गाली देते हुए उस पर चाकू से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर सुनकर गांव और परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संडवा चंद्रिका पहुंचे। वहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घायल के चाचा उदयराज वर्मा की तहरीर पर विवेक, सूबेदार, संतलाल व कुछ अज्ञात के विरुद्ध जानलेवा हमला, बलवा का मुकदमा दर्ज किया है।

इसे भी पढ़ें महिला की गला रेत कर की हत्या

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी का भ्रमण

कृष्णा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के बीएससी एग्रीकल्चर विभाग के छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी