Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » रहस्यमय ढंग से लापता 3 सगी बहने तीसरे दिन हुई बरामद

रहस्यमय ढंग से लापता 3 सगी बहने तीसरे दिन हुई बरामद

कौशांबी रहस्यमय ढंग से लापता 3 सगी बहने तीसरे दिन हुई बरामद, तीनों बहनों के बरामद होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के कड़ा धाम थाना क्षेत्र से 31 जनवरी को एक साथ 3 सगी बहनों की किडनैपिंग की घटना से हड़कंप मच गया, परिजनो की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई। लेकिन शनिवार को तीनों बहनें बरामद हो गई है तीनों बहनों के बरामद होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।

घटनाक्रम के मुताबिक कड़ा धाम थाना क्षेत्र के रशीदमई गाँव के मनोज कुमार सरोज की 3 बेटियां रुचि (12), विनीता (10), सुनीता (6) घर से कुछ दूर खेल रही थी 3 सगी बहने 31 जनवरी को रहस्यमय हालत मे लापता हो गई। परिजनों ने बेटियो के लापता होने की सूचना पुलिस से की, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

शनिवार को कड़ाधाम पुलिस को बड़ी सफलता मिल गयी महज 48 घंटे के अंदर रहस्यमय तरीके से गायब तीन बहनों को पुलिस ने बरामद कर लिया है एसपी बृजेश श्रीवास्तव के निर्देश एवं सीओ अवधेश विश्वकर्मा के कुशल नेतृत्व में कड़ाधाम थानाध्यक्ष आशुतोष सिंह की टीम ने तीनों लडकियां बरामद कर लिया बच्चियों ने बताया कि मा बाप की प्रताड़ना से अजिज होकर घर से कुछ रुपए लेकर चित्रकूट के निर्मोही अखाड़ा पहुंच गई थीं वहां से वापस लौटकर महेवाघाट थाना के निकट बैरागी पुर में अप्पे में बैठते समय कड़ा धाम पुलिस और महेवघाट पुलिस ने तीनों लडकियों को बरामद कर लिया है।

इसे भी पढ़ें रेलवे ट्रैक के पास बेसुध मिला युवक

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News