Download Our App

Follow us

Home » ब्रेकिंग » मुख्य विकास अधिकारी ने की जिला व्यापार बन्धु समिति की बैठक

मुख्य विकास अधिकारी ने की जिला व्यापार बन्धु समिति की बैठक

मुख्य विकास अधिकारी ने व्यापारियों की समस्याओं को सुनकर सम्बन्धित अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर तत्काल निस्तारित करने के निर्देश दियें।

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले में मुख्य विकास अधिकारी डॉ0 रवि किशोर त्रिवेदी द्वारा उदयन सभागार में जनपद स्तरीय व्यापार बन्धु समिति की बैठक की गई। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी ने व्यापारियों की समस्याओं को सुनकर सम्बन्धित अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर तत्काल निस्तारित करने के निर्देश दियें।

बैठक में अध्यक्ष, नगर पंचायत पूरब-पश्चिम शरीरा व्यापार मण्डल श्री विपिन केसरवानी ने बताया कि थाना पश्चिम शरीरा के बगल में लगे ट्रान्सफार्मर में पूर्व में कई बार आग लग चुकी है, जिससे व्यापारियों व राहगीरों को जान-माल का खतरा बना रहता है, अधिशासी अभियंता विद्युत ने बताया कि ट्रान्सफार्मर को शिफ्ट करने के लिए जगह चिन्हित कर लिया गया है एवं स्टीमेट लगभगत 04 लाख का बना है, जिस पर मुख्य विकास अधिकारी ने अधिशासी अभियंता विद्युत को स्थानीय व्यापारियों के साथ बैठक कर आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश दियें।

जिला व्यापार मण्डल नगर इकाई सिराथू द्वारा नगर पंचायत में खेल का मैदान बनाये जाने के प्रकरण पर ईओ सिराथू ने अवगत कराया कि मिनी स्टेडियम बनाये जाने के लिए कार्यवाही की जा रहीं है। बैठक में जिला व्यापार मण्डल सिराथू द्वारा अवगत कराया गया कि सिराथू बाजार में मंझनपुर रोड पर सरकारी गेस्ट हाउस के बाहर 10 दुकाने बनकर तैयार हैं, जिनका आवंटन अभी तक नहीं हुआ है, जिस पर ईओ ने बताया कि 06 दुकानों के आवंटन सम्बन्धी प्रक्रिया पूर्ण की जा चुकी हैं, शेष 04 दुकानों का आवंटन इस वित्तीय वर्ष में हो जायेंगा। श्रम प्रवर्तन अधिकारी श्री महन्थ प्रजापति ने व्यापारियों से बन्दी दिवस का अनुपालन करने का अनुरोध किया गया। इस अवसर पर सहायक आयुक्त राज्यकर सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी तथा प्रवेश केसरवानी व संजय जायसवाल सहित अन्य व्यापारीगण उपस्थित रहें।

इसे भी पढ़ें रईस आजम सपा के मवाना तीसरी बार नगर अध्यक्ष मनोनीत

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला करने के मामले में फरार दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

जैथरा पुलिस द्वारा स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला करने के मामले में फरार दो आरोपियों को किया गिरफ्तार घटना