Home » दुर्घटना » बाइक से गिरकर किशोर की मौत साथी घायल

बाइक से गिरकर किशोर की मौत साथी घायल

अचानक सामने ट्रक को देखकर बाइक सवार किशोर घबरा गए इसी दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के कड़ा धाम कोतवाली के भटपुरवा गांव के पास शुक्रवार की रात अचानक सामने ट्रक को देखकर बाइक सवार किशोर घबरा गए। इसी दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। हादसे में बाइक सवार एक किशोर की मौत हो गई।जबकि साथ में बैठे दोनों साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक कड़ाधाम कोतवाली के अंबाई बुर्जुग मजरा हुजरा निवासी मुजाहिद (16) शुक्रवार की शाम तिलक समारोह में शामिल होने के लिए साथी सरताज (17) व अफजाल (16) के साथ बाइक से देवीगंज गए थे। रात करीब 10 बजे तीनों बाइक से घर लौट रहे थे। सैनी के भटपुरवा गांव के समीप सामने ट्रक को देख बाइक सवार किशोरो ने नियंत्रण खो दिया और बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बाइक सवार मुजाहिद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सरताज व अफजाल गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा देख गांव के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस के साथ मृतक के परिजनों को दी। रोते-बिलखते घर वाले घटना स्थल पर पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में हुई किशोर की मौत से परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल हैं।

इसे भी पढ़ें मुख्य विकास अधिकारी ने की जिला व्यापार बन्धु समिति की बैठक

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने