Home » खास खबर » टी शर्ट पहने पुरानी पेंशन बहाली की मांग की

टी शर्ट पहने पुरानी पेंशन बहाली की मांग की

गुलाबी रंग की टी शर्ट पहने पुरानी पेंशन बहाली की मांग की

अटेवा पुरानी पेंशन बहाली की माँग को लेकर रन फॉर ओपीयस में राजधानी लखनऊ हुई गुलाबी गुलाबी

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले में एनएम ओपीएस अटेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु के रन फॉर ओपीएस आमंत्रण पर कौशाम्बी समेत पूरे प्रदेश से हज़ारों की संख्या में गुलाबी रंग की टी शर्ट पहने पुरानी पेंशन बहाली के लिए अंबेडकर पार्क में लोग एकत्रित हुए।

जिला संयोजक कुशल सिंह, जिला महामंत्री सतीश चन्द्र शर्मा, और जिला कोषाध्यक्ष धीरज यादव जिला मंत्री रमेश चंद्र सेन जिला आईटी सेल प्रभारी आशीष कुमार सिंह जिला मीडिया प्रभारी अंकित श्रीवास्तव के कुशल नेतृत्व में कौशांबी जिले से सैकड़ों लोग अपने अपने वाहन, बसों और रेल से सैकड़ों की संख्या में लोग लखनऊ पहुँचे lप्रदेश का नेतृत्व कर रहे विजय कुमार बंधु एवं डॉ नीरज पति त्रिपाठी के आवाहन पर रन फॉर ओपियस के लिए जनपद कौशांबी से 500 से अधिक शिक्षकों के द्वारा प्रतिभाग किया गया।

कौशांबी जनपद से शिक्षकों का जत्था सुबह 4 बजे 4 बसों व निजी वाहनो के द्वारा रन फॉर ओपीएस मे प्रतिभाग करने के लिए लखनऊ के अंबेडकर पार्क के लिए रवाना हुए बंधू जी के द्वारा तिरंगे के साथ रन फॉर ओपीएस की शुरुवात की गई और सभी शिक्षकों के द्वारा दौड़ लगाकर रन फॉर ओपीएस की अभियान चलाया गया वर्तमान चल रही एनपीएस एवं निजीकरण समाप्त करने एवं ओ पी यस बहाली के आंदोलन के समर्थन में पूरे उत्तर प्रदेश से आए हुए हजारों शिक्षकों के द्वारा अंबेडकर पार्क से जनश्वेर पार्क और पुनः जनेश्वर पार्क से अंबेडकर की दौड़ लगाई गई। उसके पश्चात बंधू जी के द्वारा बताया गया की रन फॉर ओपीएस जब तक चलता रहेगा जब तक सरकार के द्वारा हमारी पुरानी पेंशन को बहाल नहीं किया जायेगा।

रन फॉर ओपीएस अटेवा के लिए राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष मोती लाल सिंह साथ मे शामिल होकर अटेवा के नेतृत्व में रन फॉर ओपीएस में अपना समर्थन दिया। साथ ही नन्हे मुन्ने बच्चों ने भी अपने भविष्य को सुरक्षित करने के लिए पुरानी पेंशन के पक्ष में रन फॉर ओपीएस की दौड़ में प्रतिभाग किया। जिला संयोजक कुशल सिंह ने निजीकरण समाप्ति और पुरानी पेंशन बहाली हेतु हुँकार भरी। अटेवा कार्यकारणी के जिला सह संयोजक राजेन्द्र सिंह, नयन सिंह, संगठन मंत्री विनोद यादव, इकबाल अली, कर्ण सिंह, संजय तिवारी, विमल सिंह, आनंद यादव राजेश कुमार सरोज, चायल ब्लॉक से संयोजिका रचना सिंह, कंचन सिंह, सुशीला सिंह, विमला देवी, सपना जायसवाल, अनिता तिवारी, नीलू चौरसिया, विजय लक्ष्मी, भावना शुक्ला, धर्मेंद्र सिंह, चंद्र बली, रैना, फूल चंद्र, सहित हजारों शिक्षक कर्मचारियों ने भाग लिया।

ये भी पढ़ें क्रिकेट टूर्नामेंट एक दिवसीय भदवा में हुआ संपन्न

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News