Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » 5 लाख कीमत की भेड़, बकरिया बरामद

5 लाख कीमत की भेड़, बकरिया बरामद

सिपाही को कुचलने वाली बोलेरो कार के साथ आरोपी गिरफ्तार भेड़, बकरियो की चोरी करता था आरोपी।

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले में सिपाही को कुचलकर मौत के घाट उतारने वाली बोलेरो कार को पुलिस ने बरामद कर लिया है, पुलिस ने बोलेरो कार के साथ एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया है,पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी के पास से एक अवैध तमंचा,कारतूस और लगभग 5 लाख कीमत की भेड़,बकरिया भी बरामद किया है।

29.01.2024 की सुबह भोर में थाना सराय अकिल अन्तर्गत ग्राम बजहाँ से बकरा चोरी की सूचना पर पुलिस पटेल चौराहे पर बैरियर लगाकर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी, इसी दौरान तेज रफ्तार से आती हुई एक बोलेरो कार ने चेकिंग कर रहे सिपाही अवनीश दुबे को टक्कर मार दी, जिससे सिपाही गम्भीर रुप से घायल हो गया था जिसको तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां ईलाज के दौरान उक्त आरक्षी की मृत्यु हो गयी थी।

सिपाही की मृत्यु के बाद थाना सराय अकिल पर मु0अ0सं0 31/24 धारा 379 भादवि बकरा चोरी से सम्बन्धित व 32/24 धारा 279/337/338/304 भादवि पंजीकृत किया गया था। 05.02.2024 को 01 अभियुक्त गैंग लीडर राजेश केशरवानी को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु एसपी द्वारा निर्देशित किया गया था।

इसी क्रम में बुधवार को थाना सराय अकिल प्रभारी निरीक्षक व एसओजी प्रभारी की संयुक्त टीम ने मुकदमा सम्बन्धित वांछित अभियुक्त जिन्नत उर्फ जन्नत पुत्र कल्लू नि० हरदीकला थाना बरगढ़ जनपद चित्रकूट को मुखबिर खास की सूचना पर ग्राम नन्दा का पुरवा के समीप यमुना नदी के किनारे से 01 अदद तमंचा 315 बोर तथा 02 अदद जिन्दा व 01 अदद खोखा कारतूस 315 बोर के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने अभियुक्त की निशादेही पर 01 अदद बोलेरो कार ( UP70 G0727) सफेद रंग की, 20 अदद भेड़ व 14 अदद बकरा/बकरी (बाजार में अनुमानित कीमत 04 लाख 60 हजार रू0 ) बरामद की है। पुलिस ने लिखापढ़ी की कार्यवाही के पश्चात अभियुक्त को न्यायालय भेज दिया जहा से उसे जेल भेज दिया गया।

इसे भी पढ़ें अवैध कच्ची शराब के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा