Home » क्राइम » सारनाथ एक्सप्रेस में चली गोली RPF जवान की मौत, यात्री घायल

सारनाथ एक्सप्रेस में चली गोली RPF जवान की मौत, यात्री घायल

ट्रेन में सवार एक यात्री मोहम्मद दानिश को भी गोली लगी है।

छत्‍तीसगढ़ के रायपुर में सारनाथ एक्सप्रेस में गोलियां चली हैं सारनाथ एक्सप्रेस में गोली लगने से आरपीएफ के एक जवान की मौत हो गई है ये घटना रायपुर रेलवे स्टेशन के पास सुबह करीब 6 बजे हुई आरक्षक का नाम दिनेश चंद बताया जा रहा है ट्रेन में सवार एक यात्री मोहम्मद दानिश को भी गोली लगी है दानिश का रायपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है पुलिस जांच में जुट गई है।

रायपुर स्टेशन प्लेटफॉर्म नंबर 01 पर प्रातः क़रीबन 6 बजे आर पी एसएफ बल सदस्य आरक्षक दिनेश चंद्र के बंदूक़ से कोच नंबर S/02 से उतरते समय एक्सीडेंटल फायर हुआ, जिससे स्वयं दिनेश चंद के सीने पर गोली लगी है वहीं, ऊपर बर्थ में नवरोज़ाबाद निवासी मोहम्मद दानिश एवं साइड में उसके पिता सोए हुए थे गोली चलने की आवाज़ से वे दोनों उठे और देखा कि मोहम्मद दानिश के पेट में भी गोली लगी है। जवान एवं मोहम्मद दानिश दोनों को रामकृष्ण हॉस्पिटल ले जाकर एडमिट किया गया जवान दिनेश चंद्र की राम कृष्ण केयर हास्पिटल में मृत्यु हो गई है दानिश की हालत स्थिर है और उसका इलाज चल रहा है।

इसे भी पढ़ें नुक्कड़ नाटक का सचित्र प्रदर्शन किया गया

7k Network

1 thought on “सारनाथ एक्सप्रेस में चली गोली RPF जवान की मौत, यात्री घायल”

  1. I’ve been regularly checking out this fantastic website lately, they share great material for their users. The site owner is gifted at engaging visitors. I’m a big fan and hope they maintain their wonderful efforts!

    Reply

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News