Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » महिला ने दूधिया को लगाया रेप का केस

महिला ने दूधिया को लगाया रेप का केस

मनगढ़ंत कहानी रचकर महिला ने दूधिया को लगाया रेप का केस। पीड़ित के कुछ राजनीतिक व्यक्तियों के इशारे पर पीड़ित के भाई का नाम बताने लगी थी।

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के थाना क्षेत्र के कायमपुर गांव निवासी निर्मल सिंह यादव पुत्र मान सिंह निवास ने पुलिस अधीक्षक कौशांबी को लिखित तहरीर देकर बताया कि मेरा भाई कमल सिंह यादव दिनांक 2/1/2024 को समय लगभग 6:00 बजे शाम को सुशीला देवी पत्नी राम भवन दिवाकर के यहां भैंस का दूध दुहा रहा था और उसी दिन मेरा भाई गांव के कई घरों में और दूध दुहाता है मेरे गांव की विमला देवी पत्नी दिनेश समय 6:30 बजे शौच करने गई थी और वापस आकर अपने घर में बताई कि मेरे साथ किसी ने घिनौनी हरकत किया है पीड़ित के कुछ राजनीतिक व्यक्तियों के इशारे पर पीड़ित के भाई का नाम बताने लगी पीड़ित के पिता ने अपने लड़कों को बुलाकर पूछा कि इसमें से किसने बड़ा काम किया है तो पीड़िता ने कहा इन लोगों में से किसी ने मेरे साथ घिनौनी हरकत नहीं किया है।

लेकिन बाद में आरोपी महिला अपने बयान को पलट कर पीड़ित के भाई को फंसा दिया जिसमें थाना की पुलिस पीड़ित के पिता को थाने में बैठाई है घटना वाले दिन गांव के लगभग 20 से 25 महिलाओं ने पीड़ित के भाई को दूध दुहते समय गांव में ही देखा है और लगभग 8:00 बजे तक सभी लोगों का दूध दुहाता था उक्त घटना के संबंध में आरोपी महिला पीड़ित के भाई को फसाना चाहती है पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक कौशांबी से न्याय की गुहार लगाते हुए उक्त घटना के संबंध में जांच करवा का निर्दोष व्यक्ति को ना फसाये जाने की गुहार लगाई है।

इसे भी पढ़ें महाराजा सुहेलदेव पासी संगठन के कार्यकर्ता एकत्रित हुए

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा