Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » चौधरी विजेंद्र सिंह बिजनौर लोकसभा से हो सकते हैं बसपा प्रत्याशी

चौधरी विजेंद्र सिंह बिजनौर लोकसभा से हो सकते हैं बसपा प्रत्याशी

चौधरी विजेंद्र सिंह बिजनौर लोकसभा से हो सकते हैं बसपा प्रत्याशी

प्रिंस रस्तोगी

मेरठ। चौधरी बिजेंद्र सिंह बिजनौर से बसपा के प्रत्याशी हो सकते हैं। उन्होंने दो दिन पहले ही लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव के पद से इस्तीफा दिया है।

मंगलवार को बिजनौर में बसपा द्वारा आयोजित सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान कहा कि बसपा ने उन पर भरोसा जताते हुए बिजनौर लोकसभा सीट से उन्हें प्रत्याशी बनाया है।

लोकदल छोड़ने के बाद विजेंद्र सिंह के सपा में जाने की अटकलें तेज हो गई थी। वहीं सोमवार आते-आते उनके बसपा के संपर्क में होने की चर्चा होने लगीं। मंगलवार को उन्होंने खुद बसपा सम्मेलन में अपने चुनाव लड़ने की बात कही।

यहां यह भी बता दे की रालोद से चंदन चौहान हैं बिजनौर सीट पर चौधरी विजेंद्र सिंह लोकदल छोड़ने के बाद लगातार उनके सपा में जाने की चर्चा चल रही थी। राजनीतिक गलियारों में चर्चा थी कि बिजेंद्र सपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। हालांकि बसपा में भी उनके नाम की चर्चा थी।

बता दें कि बिजनौर लोकसभा सीट पर 2019 में मलूक नागर ने बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की है। ऐसे में इस सीट पर बसपा अपनी मजबूत दावेदारी बता रही है। इसके अलावा भाजपा रालोद के गठबंधन से बिजनौर लोकसभा सीट से चंदन चौहान को प्रत्याशी बनाया गया है।

इसे भी पढ़ें पुलिस एवं अर्धसैनिक बलों के साथ किया है एरिया डोमिनेशन

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा