Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » आतंक की हद होली के जश्न में डीजे ना बंद करने पर हमला

आतंक की हद होली के जश्न में डीजे ना बंद करने पर हमला

होली पर डीजे बंद कराने को लेकर तीन दर्जन लोगों ने कुल्हाड़ी फरसा से किया हमला। पुलिस ने 13 नामजद सहित कई अज्ञात पर मामला किया दर्ज

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के करारी थाना क्षेत्र में होली के दौरान डीजे बंद कराने को लेकर मंगलवार की दोपहर से ही विशेष वर्ग के लोगों ने विवाद उत्पन्न कर दिया देर शाम 5 बजे जबरन डीजे बंद कराने को लेकर वर्ग विशेष के तीन दर्जन लोग कुल्हाड़ी फरसा लेकर होली मना रहे लोगों पर चढ़ाई कर दिया और दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया जान बचाकर लोग घर के भीतर घुसे तो घर के भीतर भी घुसकर लोगों पर हमला किया गया महिलाओं से छेड़खानी की गई जिससे कई लोगों को चोटे आई है दो वर्ग के लोगो में विवाद के बाद दोनो वर्गो के लोगो में मारपीट भी हो गई,विवाद और मारपीट के बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई, दो वर्गों में विवाद की सूचना पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और मामले को शांत किया। स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है।

जानकारी के मुताबिक करारी थाना क्षेत्र के छिमिरछा गांव में होली के दिन मंगलवार की दोपहर के वक्त अशोक कुमार लोधी के घर के पास लोग होली के पर्व पर डीजे बजाकर जश्न मना रहे थे लेकिन डीजे बजाने से वर्ग विशेष के लोगों को आपत्ति थी और डीजे बजाने से लोगों ने मना किया दोपहर के वक्त लोगों ने डीजे बंद कर दिया लेकिन शाम को 5 बजे दोबारा डीजे बजाना शुरू किया जिस पर फिर आपत्ति की गई शहजादे नूरुन मेहताब असगर इफान मोहम्मद कादिर उमर अली गुलाम वारिस रफीक मोहम्मद राशिद चांद बाबू जुम्मन शहंशाह मुर्तुजा सहित तीन दर्जन लोग एकत्रित होकर लाठी फरसा कुल्हाड़ी लेकर पहुँचे और डीजे बजाने से मना किया लाठी फरसा कुल्हाड़ी लेकर होली मना रहे लोगों के घरों पर वर्ग विशेष के तीन दर्जन लोग चढ़ गए होली मना रहे लोग जान बचाकर घर के भीतर घुसे तो घर के भीतर घुस कर भी लोगों को मारा पीटा गया काफी देर तक जमकर नग्न तांडव किया गया बवाल की सूचना पर कई थानों की फोर्स के साथ सीओ मौके पर पहुंचे व विवाद का हल कराया।

सुरक्षा के मद्देनजर गांव में पुलिस फोर्स तैनात की गई है इस हमले में मुकेश सरोज कुलदीप लोधी रामशरण रूद्र प्रताप आदि लोग लहू लुहान हो गए हैं आरोप है कि महिलाओं के साथ वर्ग विशेष के लोगों ने छेड़खानी भी की है विवाद की सूचना पर सीओ मंझनपुर सत्येंद्र तिवारी, करारी, पश्चिम शरीरा, महेवाघाट व कौशाम्बी थाना की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया एसपी वृजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि छिमिरछा में होली पर्व पर बाजा बजाने को लेकर दो पक्ष में विवाद की सूचना पर सीओ नेतृत्व में चार थाना की फोर्स भेजी गई है। गांव में शांति व्यवस्था बनी हुई है। मामले में जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई जाएगी। वही पुलिस ने देर रात वर्ग विशेष के 13 नामजद और दर्जनों अज्ञात लोगो के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

इसे भी पढ़ें आचार संहिता उल्लंघन पर, C-विजिल ऐप पर करे शिकायत

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News