Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » पूर्व प्रेमिका के घर पर युवक के साथ दरिंदगी

पूर्व प्रेमिका के घर पर युवक के साथ दरिंदगी

युवक को पिटाई के बाद जूते की माला पहनाकर गांव मे घुमाया गया, युवक को टॉयलेट का गन्दा पानी पिलाया वीडियो वायरल होते ही हुई एफआईआर 3 गिरफ्तार 

उत्तर प्रदेश मुरादाबाद में सरे आम युवक को पीटा गया उसे जूतों की माला पहनाई, पूरे गांव में घुमाया, फिर एक घर में कई दिन तक बंधक बना कर रखा। उसको टॉयलेट शीट का गंदा पानी तक पिलाया। हजारा, आकाश, पिंकू, रजनी, शरमा, अंबरशरी, कमल, अरविंद पर एफआईआर हुई है। 3 लोगो को गिरफ्तार किया गया हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर मामला वायरल होने के बाद युवक के पिता ने आठ नामजद और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

अगवानपुर के एक मोहल्ले में रहने वाला 21 वर्षीय युवक अपने पिता के साथ देसी दवाइयां बेचता है। युवक का पाकबड़ा क्षेत्र में रहने वाली रिश्तेदारी की एक युवती से प्रेम संबंध थे। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन रिश्तेदार होने के कारण शादी नहीं हो पाई थी। पिछले माह पांच मार्च को युवक की शादी किसी दूसरी लड़की के साथ हो गई। एक दिन पत्नी ने उसका मोबाइल देखा तो उसमें युवक और उसकी रिश्तेदार युवती का आपत्तिजनक वीडियो और  फोटो मौजूद थे। युवक की पत्नी ने इसकी शिकायत अपने पिता से कर दी।

इसे भी पढ़ें स्टूडेंट्स पुलिस कैडेड के छात्राओं को दिया गया यातायात के प्रति प्रशिक्षण

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News