Home » क्राइम » लवर से पति बने युवक ने परिवार संग मिलकर विवाहिता को मार डाला

लवर से पति बने युवक ने परिवार संग मिलकर विवाहिता को मार डाला

लवर से पति बने युवक ने परिवार संग मिलकर 2 बेटियां होने को लेकर नाराज़ परिवार ने कर डाला घिनौना काम 2 मासूम बच्चियों से छीना मां का आँचल।

उत्तर प्रदेश कानपुर जिले में 3 साल पहले कानपुर मे प्रेमी से पति बने शादीशुदा युवक राहुल वाल्मीकि ने ही अपनी पत्नि पूजा बाथम की हत्या की थी। पुलिस ने नामज़द FIR दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू की है। गत दिवस पूजा की संदिग्ध मौत के बाद लाश को PM के लिए भेजा गया था। PM मे हत्या का खुलासा हुआ। पूजा बाथम की मां ने FIR मे बताया की राहुल पहले से ही शादीशुदा था उनकी लड़की को प्रेम जाल मे फंसाकर विवाह किया.. दो बेटियां 2 साल की परी और 6 माह की काव्या भी है।

आपको बताते चलें हत्या की वजह 2 बेटियां होने पर परिवार के लोग प्रताड़ित करते थे। राहुल, उसके पिता धीरेन्द्र, मां शीला और देवर बादल ने मिलकर पूजा की हत्या कर डाली। सौतेली मां ने मासूमों को संभाला पूजा से प्रेम विवाह करने से पहले ही राहुल शादीशुदा था। पूजा की हत्या के बाद दोनों बेटियों परी व काव्या का रो-रोकर बुरा हाल था। बच्चे बार बार मां के पास जाने की जिद कर रहे थे। पड़ोस में रह रही राहुल की पहली वाइफ सविता ने बच्चियों को रोता बिलखता देख बच्चो को शांत कराया।

इसे भी पढ़ें चैनल डिबेट के दौरान भाजपा नेताओं द्वारा अधिवक्ता से मारपीट का मामला

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News