Download Our App

Follow us

Home » क्रिकेट » क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष और इकाना स्टेडियम के मैनेजर को लोकायुक्त का नोटिस

क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष और इकाना स्टेडियम के मैनेजर को लोकायुक्त का नोटिस

यूपी क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष और इकाना स्टेडियम के मैनेजर को लोकायुक्त का नोटिस

वर्ल्ड कप के मैच में टिकट की बिक्री और खानपान, पार्किंग के टेंडर के गड़बड़ी की शिकायत पर लोकायुक्त का नोटिस

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष, upca के सीईओ अंकित चटर्जी, ट्रेजरार प्रेम मनोहर गुप्ता के साथ इकाना स्टेडियम के मैनेजर गौरव सिंह को लोकायुक्त का नोटिस लोकायुक्त ने यूपीसीए के पदाधिकारी और इकाना के मैनेजर गौरव सिंह से 5 साल में खुद ही आय के साथ साथ पूरे परिवार की आय का पूरा ब्यौरा मांगा। पूरे परिवार की आय का डिटेल, 5 साल में किसकी कितनी कमाई हुई बताना होगा। ईकाना स्टेडियम में हुए वर्ल्ड कप मैच और आईपीएल मैच में वेंडर्स के चयन और उनको किए गए भुगतान की बड़े पैमाने पर कमीशन खोरी की गई पार्किंग इंटरनेट खानपान सिक्योरिटी आदि कामों में बड़े पैमाने पर वसूली कर भ्रष्टाचार किया गया इकाना स्टेडियम में हुए हर मैच में सभी काम एक ही वेंडर को देकर बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया गया।

लोकायुक्त से की गई शिकायत में वर्ल्ड कप/ipl के मैच में *वेंडर्स के चयन की प्रक्रिया और उनको किए गए payment की जांच की मांग की गई। शिकायत की गई कि इकाना स्टेडियम के मैनेजर गौरव सिंह समेत सभी लोगो की आय से अधिक संपत्ति की जांच विजिलेंस से कराई जाए। लोकायुक्त ने यूपीसीए के अध्यक्ष इकाना स्टेडियम के मैनेजर गौरव सिंह समेत सभी चार लोगों को भेजा नोटिस 29 मई तक मांगा जवाब।

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा