Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » राजा भैया ने 14 मई को बुलाई संगठन की बैठक

राजा भैया ने 14 मई को बुलाई संगठन की बैठक

गृह मंत्री अमित शाह का मंच राजा भैया साझा नहीं किए जाने को लेकर चर्चाएं शुरू

उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़/कौशाम्बी लोकसभा चुनाव में भाजपा को समर्थन देने को लेकर कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने हीरागंज में आयोजित गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा का मंच साझा नहीं किए। राजा भैया द्वारा मंच साझा नहीं किए जाने पर चर्चाओ का बाजार गर्म है। कयास लगाए जा रहे थे कि राजा भैया यदि आज मंच साझा करते हैं तो NDA गठबंधन से भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर की जीत सुनिश्चित हो जायेगी। लेकिन राजा भैया ने अमित शाह की चुनावी जनसभा का मंच साझा नहीं किए हैं। यही नहीं राजा भैया ने अपनी पार्टी जनसत्ता दल की एक मीटिंग 14 मई को बुलाई है। माना जा रहा है कि जनसत्ता दल की मीटिंग में ही राजा भैया अपने पत्ते खोलेंगे।

दरअसल रविवार को गृहमंत्री अमित शाह कुंडा के हीरागंज इलाके मे भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया है। लगभग एक सप्ताह पहले गृहमंत्री अमित शाह और राजा भैया के बीच कौशाम्बी सीट पर समर्थन को लेकर चर्चा भी हो चुकी है। लेकिन आज मंच साझा नहीं किए जाने से अब जनसत्ता दल द्वारा भाजपा का समर्थन नहीं करने की चर्चा और तेज हो गई है। राजा भैया भाजपा को समर्थन देंगे या नहीं इस पर 14 मई को होने वाली जनसत्ता दल की मीटिंग में निर्णय लिया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें बाइक लूट के मामले में दो आरोपियों को भेजा जेल

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा